शनिवार, जून 22, 2024
होमख़ास खबरेंUSA vs PAK: USA से हार के बाद Babar Azam की टीम...

USA vs PAK: USA से हार के बाद Babar Azam की टीम पर भड़के पाकिस्तानी फैंस, बोले-‘जीतते कम हैं हारते ज्यादा’

Date:

Related stories

Babar Azam के मैच फिक्सिंग मामले में बड़ा खुलासा, PCB ने लिया ये फैसला, पढें

Babar Azam: पाकिस्तानी खिलाड़ी Babar Azam औऱ पाकिस्तानी क्रिकेट...

USA vs PAK: गुरुवार को हुए T20 World Cup 2024 के 11वें मैच में USA ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में 5 रनों से हरा दिया। इसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस बाबर की टीम पर भड़के हुए हैं और जमकर ट्रोल कर रहें हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैंन इमोशनल होकर कह रही है कि यह टीम जीतती कम है और हारती ज्यादा है।

सिर्फ हवाई फायर करतें हैं और घुमने आते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर्स’: फैंस

https://twitter.com/div_yumm/status/1798827974944579926

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पाकिस्तानी क्रिकेटर्स इमोशनल होते हुए कह रही है, “एक हीं दिल है, और इसको हमेशा ये तोड़ देतें हैं।” फैन ने आगे कहा कि ये टीम जीतती कम है और हारती ज्यादा है.. ऐसा लग रहा है, ये टीम सिर्फ हवाई फायर करना जानती है और विदेशों में घुमने के लिए आतें हैं और जैसे-तैसे खेल कर चलें जातें हैं। इनको फैंस के जज़्बातों की कद्र हीं नहीं है।”

आपको बता दें, इस वायरल वीडियो पर क्रिकेट फैंस जहाँ एक तरफ पाकिस्तानी टीम की जमकर खिल्लीयाँ उड़ा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोग इस पाकिस्तानी फैन के भावनाओं की कद्र करतें हुए, ढाढस दे रहे हैं। इस वीडियो के अलावा और भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें पाकिस्तानी फैंस का गुस्सा साफ देखा जा सकता है।

T20 World Cup 2024 में दूसरी बार हुआ सुपर ओवर

USA vs PAK: आपको बता दें, ICC T20 World Cup 2024 के 11वें मुकाबले में USA ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पाकिस्तान ने बल्लेबाजी करते हुए डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम के पिच पर USA को 160 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में अमेरिकी टीम भी 159 रन हीं बना सकी।

ICC T20 World Cup 2024 में यह दूसरा मैच था जिसका फैसला सुपर ओवर से हुआ। सुपर ओवर में पाक टीम की खऱाब गेंदबाजी की बदौलत USA ने 18 रन बनाए, लेकिन जवाब में टारगेट तक पहुँचने से चूक गए और मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले नामिबिया और ओमान के बीच मैच का फैसला सुपर ओवर से हुआ था।

मैच में भारतीय खिलाड़ियों का दिखा बोलबाला

USA vs PAK मैच में अमेरिका की ओर से खेल रहे भारतीय खिलाड़ियों का बोलबाला देखने को मिला। इस मैच में USA के कप्तान Monank Patel मैच में प्लेयर ऑफ द मैच रहे, जिन्होंने 38 गेंदों में 50 रन बनाए। इसके अलावा सौरभ नेत्रवलकर ने बॉलिंग में अपना शानदार दमखम दिखाया, दोनों हीं खिलाड़ी भारतीय मूल के हैं और फिलहाल USA के लिए खेल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories