रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 DC vs RR: कौन होंगे वो 5 खिलाड़ी जो आज...

IPL 2024 DC vs RR: कौन होंगे वो 5 खिलाड़ी जो आज जीत सकतें हैं फैंस का दिल?

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

IPL 2024 DC vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग के 56वें मैच में आज पंत की दिल्ली और सैमसन के राजस्थान के बीच एक बार फिर जबरदस्त मुक़ाबला देखने को मिल सकता है। दोनों हीं टामों में अक से बढकर एक धुरंधर खिलाड़ी हैं जो अपने टैलेण्ट से टीम का मैच बदल देते हैं। ऐसे में आज कौन होंगे वो खिलीड़ी जो फैंस का दिल जीत सकतें हैं।

5. युजवेंद्र चहल

भारतीय स्पिनर Yuzvendra Chahal अपनी कलाइयों का उपयोग करके जिस तरह बॉलिंग करतें हैं, वह शायद हीं कोई बॉलर कर पाता होगा। उनके नाम इस साल IPL के 10 मैचों में 13 विकेट हैं। वहीं पूरे IPL सीजन में सबसे ज्यादा 200 विकेट उनके हीं नाम है। ऐसे में युजवेंद्र से आज के मैच में भी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रह सकती है।

4. मुकेश कुमार

Mukesh Kumar ने डोमेस्टीक क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। जिसके मद्देनज़र वह IPL 2023 ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स द्वारा खरीद लिए गए। उसके बाद उन्होंने दिल्ली को एक से बढकर एक शानदार पारियाँ खेली हैं। इस सीजन में उन्होंने 7 मैच खेले हैं, और 13 विकेट अपने नाम किए हैं। इसलिए वह आज के मैच में भी अच्छा खेल सकते हैं।

3. संजू सैमसन

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज Sanju Samson ने इस सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। चाहे बैटिंग से रन बरसाना हो या प्रेशर के सिचुएशन में कप्तानी का दिमाग चलाना हो, वह हर चीज में माहिर हैं।

2. ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान और बल्लेबाज Rishabh Pant ने चोट से उभरने के बाद जैसा प्रदर्शन किया है, वह काबिल-ए-तारिफ है। उन्होंने अबतक 11 मैचों में 398 रन बनाए हैं, जो काफी शानदार है। आज के मैच में भी फैंस को उनसे छक्के-चौके बरसाने की उम्मीद रहेगी।

1. यशस्वी जायसवाल

भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे Yashasvi Jaiswal के लिए IPL के इस सीजन में शुरूआत अच्छी नहीं थी। लेकिन, बाद में उन्होंने अपनी टीम के लिए जो रन बनाए और अपनी क्लास दिखाई है वह काफी रोचक है। वह अब हर मैच में रन बना रहें हैं। ऐसे में आज भी उनसे अच्छे परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा सकती है।

आपको बता दें, इन खिलाड़ियों के अलावा और भी बहुत से खिलाड़ी हैं, जो मैच पर असर डाल सकते हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों से फैंस को ज्यादा उम्मीदें रह सकती हैं। इसके अलावा आप इन खिलाडियों को अपने फैंटेसी टीम में भी मौका दें सकतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories