Home ख़ास खबरें IPL 2024: Harshit Rana को 100% मैच फीस के फाइन के साथ...

IPL 2024: Harshit Rana को 100% मैच फीस के फाइन के साथ लगा 1 मैच का बैन

IPL 2024: KKR के गेंदबाज Harshit Rana पर आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट को तोड़ने के जुर्म में BCCI ने 100% मैच फीस और 1 मैच का बन लगाया है।

0
Harshit Rana
Harshit Rana

IPL 2024: KKR के गेंदबाज Harshit Rana पर आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट को तोड़ने के जुर्म में BCCI ने 100% मैच फीस और 1 मैच का बैन लगाया है। आपको बता दें, 29 अप्रैल को दिल्ली और कोलकाता के बीच खेले गए मुक़ाबले में कोलकाता ने दिल्ली को 7 विकेट से हरा दिया। लेकिन, मैच के बीच मे KKR के गेंदबाज हर्षित राणा ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण उनपर जुर्माना लगाया गया है।

क्या किया Harshit Rana ने?

दरअसल, दिल्ली के बैटिंग के दौरान DC के बल्लेबाज अभिषेक पोरेल को सातवें ओवर में हर्षित ने आउट कर दिया। उसके बाद ज्यादा खुश होकर उन्होंने पोरेल को फ्लाइंग किस वाला सेंड-ऑफ देने लगे, जो बीसीसीआई के आईपीएल कोड ऑफ कन्डक्ट के खिलाफ है। इसलिए उन्हें इस जुर्म पर 1 मैच के लिए बैन कर दिया गया है।

Harshit Rana अब 3 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल सकेंगे। हालांकि बीसीसीआई ने इसका कारण अभी सपष्ट नहीं किया है, लेकिन यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हर्षित को बीसीसीआई का अवमानना करना भारी पड़ गया है।

इससे पहले भी कर चुके हैं ऐसी हरकत

आपको बता दें, Harshit ने ऐसी हरकत पहली बार नहीं की है। इससे पहले IPL 2024 में हीं उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी मयंक अग्रवाल को आउट करने के बाद फ्लाइंग किस दिया था। तब हर्षित पर 60% मैच का जुर्माना लगा था। अब ऐसी हरकत दुबारा करने पर बीसीसीआई ने सख्ती बरतते हुए 1 मैच के बैन के साथ 100% मैच फीस की फाइन भी लगाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version