मंगलवार, मई 21, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024: 'मैंने गलत फ्लाइट बुक की!'; देखें क्यों ट्रेंड कर रहे...

IPL 2024: ‘मैंने गलत फ्लाइट बुक की!’; देखें क्यों ट्रेंड कर रहे Abhishek Sharma

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह सीजन काफी धमाकेदार रहा है। और, इसका क्रेडिट जहां एक तरफ ट्रेविस हेड को जाता है तो वहीं दूसरी तरफ अभिषेक शर्मा को जाता है। 23-वर्षीय युवा खिलाड़ी ने इस सीजन में तूफानी पारी खेली है। और, 400+ रन बनाने वाले खिलाड़ियों में स्ट्राइक रेट के मामले में सबसे आगे है।

Abhishek Sharma ने की बचकानी हरकत

Abhishek Sharma ने अपनी बल्लेबाजी में भले हीं परिपक्वता दिखाई हो लेकिन, लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले इन्होंने एक ऐसी बचकानी कर दी कि आप हँसने पर मजबूर हो जाएंगे। अभिषेक की यह स्टोरी अब काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, लखनऊ को 10 ओवर में हीं 10 विकेट से हराने के बाद वह किसी से बात करते हुए देखे गए थे। इसपर जियोसिनेमा के इंटरव्यूअर ने उनसे इस बारे में पूछा तो Abhishek ने हँसते हुए कहा, “मैंने अपने माता-पिता की अमृतसर से हैदराबाद आने के लिए फ्लाइट बुक की थी, क्योंकि उन्हें आज का मैच देखना था। लेकिन, गलती से मैंने उल्टी फ्लाइट बुक कर दी, जो कि हैदराबाद से अमृरसर की थी।”

IPL 2024 में हैदराबाद की पोजीशन

आपको बता दें, बल्लेबाजों के शानदार फॉर्म की बदौलत हैदराबाद ने प्लेऑफ में लगभग अपनी एंट्री तय कर ली है। हालांकि टीम को अभी एक जीत की और आवश्यकता है। SRH अभी 14 प्वाइंट्स के साथ टॉप-3 में मौजूद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories