रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024: KKR की टीम ने किए काशी विश्वनाथ और वाराणसी घाटों...

IPL 2024: KKR की टीम ने किए काशी विश्वनाथ और वाराणसी घाटों के दर्शन

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

KKR: इंडियन प्रीमियर लीग के टॉप पर काबिज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 5 मई को ईकाना क्रिकेट ग्राउंड पर लखनऊ के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी। लेकिन, मैच खत्म होने के दो दिन बाद भी अपने घर कोलकाता पहुँचने में असफल रही। क्योंकि, कोलकाता एयरपोर्ट टीम की चार्टर प्लेन को शहर में पहुँचने के लिए सिग्नल नहीं दे पा रहा था।

इसलिए मजबूरी में टीम को पहले गुवाहाटी फिर वाराणसी में रहना पड़ा। हालांकि इस दौरान टीम को काशी विश्वनाथ मंदिर और बनारस के घाटों के दर्शन का मौका मिल गया।

पहले गुवाहाटी फिर वाराणसी में रहने को मजबूर हुए खिलाड़ी

आपको बता दें, लखनऊ एयरपोर्ट से कोलकाता की टीम 6 मई को शाम में चार्टर प्लेन से रवाना हुई थी। लेकिन, कोलकाता में खराब मौसम की वजह से प्लेन को गुवाहाटी की तरफ डायवर्ट कर दिया गया। उसके कुछ घंटों बाद प्लेन एक बार फिर कोलकाता के लिए उड़ान भरी लेकिन इस बार भी कोलकाता पहुँचने में नाकाम रही और इस बार वाराणसी में फ्लाइट को लैण्ड कराना पड़ा।

नाइट राइडर्स ने वाराणसी में रात 1.15 बजे लैण्ड किया और रात बिताने के लिए होटल की शरण ली। इसी बीच टीम ने वाराणसी में रहने का भरपूर फायदा उठाया। उन्होंने सुबह-सुबह वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए और घाटों के शहर का भी आनंद लिया।

अब पहुंच चुकी है नाइट राइडर्स की टीम अपने घर

प्लेन लखनऊ से लगभग 20 घंटे पहले निकलने के बाद नाइट राइडर्स की टीम 7 मई को लगभग दोपहर 3 बजे कोलकाता पहुंची है। टीम को दोपहर 1.15 बजे कोलकाता के लिए रवाना होने के लिए सिग्नल मिला था। KKR की तरफ से अपने सोशल मीडिया पर इस घटना का विस्तृत विवरण पोस्ट किया गया है।

आपको बता दें, भारतीय मौसम विभाग ने सोमवार को कोलकाता में भारी बारिश की भविष्यवाणी की पहले हीं की थी। बारिश ने बंगाल में लोगों को राहत दी जो हालहीं में भीषण गर्मी से जूझ रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories