शुक्रवार, जून 14, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 KKR vs SRH Final: हार के बाद भावुक हुईं Kavya...

IPL 2024 KKR vs SRH Final: हार के बाद भावुक हुईं Kavya Maran, नहीं रोक पाई आंसू; देखें

Date:

Related stories

Kevin Pietersen ने Ambati Rayudu के लिए फैंस से लगाई गुहार, कहा- प्लीज स्टॉप इट!

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले के...

IPL 2024 KKR vs SRH Final: Shahrukh Khan की टीम, Gautam Gambhir की मेंटरशिप वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक दशक बाद IPL 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है। लेकिन, दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक बार फिर IPL का टाइटल जीतने से चूक गई।

इस दौरान हैदराबाद टीम की मालकिन Kavya Maran हार के बाद काफी दु:खी और भावुक नज़र आईं। अब उनके वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं, जिसपर नेटिजेन्स के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

आंसू छुपाती नज़र आईं Kavya Maran

आपको बता दें, हैदराबाद के हार के बाद Kavya Maran कोलकाता की टीम का तालियाँ बजाकर सराहना ज़रुर की, लेकिन इस दौरान वह अपने आंसू नहीं छीपा सकीं। वह कई बार आंखों को पोछतीं हुईं नज़र आईं। बता दें, Kavya Maran ने काफी उम्मीदों के साथ इस बार वर्ल्ड चैम्पियन Pat Cummins को हैदराबाद की कमान दी थी। कमिंस उनकी उम्मीदों पर खरे भी उतरे, पर फाइनल मैच में हैदराबाद की दमदार बैटिंग आज फेल हो गई और कोलकाता ने IPL 2024 का टाइटल अपने नाम कर लिया।

बैटिंग के बाद बॉलिंग में भी फेल हुई हैदराबाद की टीम

IPL 2024 KKR vs SRH Final: आज हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और टीम KKR के सामने घुटने टेके नज़र आई। क्योंकि, इस सीजन में अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग स्किल के लिए जानी जाने वाली हैदराबाद पहले ओवर से हीं दबाव में दिखी। इसके बाद टीम मुश्किल से 113 रन तक हीं पहुँच पाई थी कि ऑल-आउट हो गई।

हालांकि, इसके बावजूद टीम ने अपने स्ट्रेटेजी में कोई बदलाव नहीं किया औऱ बॉलिंग करने उतरी टीम पहला विकेट जल्दी गिराने के बाद विकेट के लिए तरसती नज़र आई। टीम की खराब बॉलिंग के चलते श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली टीम 10.3 ओवर में हीं 113 रन को टारगेट 8 विकेट रहते चेज कर लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories