सोमवार, मई 20, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 PBKS vs RCB: ये 5 खिलाड़ी आज के मैच को...

IPL 2024 PBKS vs RCB: ये 5 खिलाड़ी आज के मैच को बना सकते हैं रोमांचक

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

IPL 2024 PBKS vs RCB: आज पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिल सकता है। क्योंकि, आज जो भी टीम मैच हारेगी उसका पत्ता प्लेऑफ से कट जाएगा। इसलिए आज सभी खिलाड़ी अपनी एड़ी-चोटी का दम लगाकर मैच को अपनी टीम के पक्ष में करने की कोशिश करेंगे, लेकिन ये खिलाड़ी आज के मैच में असर डाल सकते हैं।

1. विराट कोहली (Virat Kohli)

भारतीय क्रिकेट के सितारे किंग Virat Kohli ने इस सीजन में कुल 542 रन बनाए हैं और औरेंज कैप होल्डर हैं। कोहली इस सीजन में काफी फॉर्म में हैं और चौके-छक्कों की बरसात कर रहे हैं। इसके अलावा खिलाड़ी की बैचिंग एवरेज भी काफी शानदार है, उन्होंने साजन में 4 अर्धशतक और 1 शतक भी लगाया है। इसलिए आज के मैच में भी वह चमक सकते हैं।

    2. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow)

    पंजाब किंग्स के बल्लेबाज Jonny Bairstow ने इस सीजन में कुछ खास किया है तो वह है उनका शानदार शतक। आपको बता दें, Jonny एक अनस्टॉपेबल बल्लेबाज हैं। वह जब चलते हैं तो मैच को खत्म करे बिना आउट नहीं होते और उनका यह अंदाज आज के महत्पूर्ण मैच में भी देखने को मिल सकता है।

    3. फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis)

    फाफ डू प्लेसिस एक ऐसे बल्लेबाज और कप्तान हैं जो अपनी जिम्मेदारियाँ बखूबी समझतें हैं। वह हर साल की तरह इस साल भी फॉर्म में हैं और शानदार क्रिकेट का प्रदर्शन कर रहें हैं। उन्होंने इस सीजन में अबतक 352 रन बनाए हैं। लेकिन आज के मैच में वह कुछ अच्छा करने की आशा रखेंगे।

    4. हर्षल पटेल (Harshal Patel)

    पंजाब किंग्स के गेंदबाज Harshal Patel पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए हीं खेलते थे। लेकिन, इस साल ऑक्शन में उन्हें PBKS ने खरीद लिया। और, वह फिलहाल अपनी टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो रहे हैं। हर्षल ने इस सीजन 11 मैचों में कुल 17 विकेट लिए हैं और पर्पल कैप होल्डर बुमराह से केवल एक विकेट पीछे हैं। आज के मैच IPL 2024 PBKS vs RCB में भी उनसे विकेट लेने की उम्मीद रहेगी।

    5. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)

    मोहम्मद सिराज के लिए IPL का यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है। वह 10 मैचों में केवल 8 विकेट लेने में हीं सफल हो पाए हैं लेकिन उनकी इकॉनमी शानदार रही है। इसलिए आज के मैच में उनकी उपस्थिति मैच के रिजल्ट परप असर डाल सकती है।

    देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

    DNP न्यूज़ डेस्क
    DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
    DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

    Latest stories