Home ख़ास खबरें IPL 2024 RCB vs GT: ये 5 खिलाड़ी आज के मैच में...

IPL 2024 RCB vs GT: ये 5 खिलाड़ी आज के मैच में कर सकतें हैं धमाल

IPL 2024, RCB vs GT: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और गुजरात टाइटंस के बीच आज IPL 2024 का 52वां मुक़ाबला खेला जाएगा।

फ़ाइल फोटो प्रतीकात्मक

IPL 2024, RCB vs GT: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और गुजरात टाइटंस के बीच आज IPL 2024 का 52वां मुक़ाबला खेला जाएगा। इससे पहले दोनों के बीच हुए मैच में RCB को 9 विकेट से जीत मिली थी। इसलिए आज के मैच में जीतने के लिए दोनों टीमें पुरजोर कोशिश करेंगी। औ,र आज ये खिलाड़ी मैच में खूब धमाल मचा सकतें हैं।

5. विल जैक्स (Will Jacks)

Will Jacks
Will Jacks

RCB के ऑलराउंडर बल्लेबाज Will Jacks ने पिछले हीं मैच में गुजरात के खिलाफ शानदार शतक लगाया था। 16 ओवरों में हीं शानदार छक्के-चौके लगाकर टीम को जीताने में कामयाब हो गए थे। इसीलिए जैक से आज के मैच में भी तहलका मचाने की उम्मीद है।

4. साईं सुदर्शन (Sai Sudharshan)

Sai Sudharshan

Sai Sudharshan, गुजरात के टॉप-ऑर्डर के बल्लेबाज हैं। उनकी तरफ से इस साल IPL में काफी किफायती बल्लेबाजी देखने को मिली है। वह ऑरेंज कैप के लिस्ट में तीसरे स्थान पर है। सुदर्शन ने RCB के खिलाफ पिछले मैच में 84 रनों की शानदार पारी खेली थी।

3. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)

Glenn Maxwell

ऑस्ट्रेलिया के ऑल-राउंडर Glenn Maxwell के बड़े-बड़े कारनामें और रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी किससे छिपी है। मैक्सवेल ऐसे खिलाड़ी हैं जो बैटिंग से नहीं बॉलिंग से भी विपक्षी टीम पर कहर बनकर बरसतें हैं। हालांकि उन्होंने इस साल कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखाया है, लेकिन पिछले मैच में उन्होंने गुजरात की सबसे अहम विकेट अपने नाम की थी।

2. शुभमन गिल (Shubman Gill)

Shubman Gill

भारतीय युवा बल्लेबाज Shubman Gill अपनी टीम GT के कप्तान हैं और वह हर मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन करतें हैं। हालांकि Gill के लिए यह सीजन अच्छा नहीं रहा है, लेकिन उन्होने फिर भी 10 मैचों में 2 अर्धशतक के साथ 320 रन बनाएं हैं। आज के मैच में वह अच्छा प्रदर्शन करके अपनी टीम को जीताने का पूरा प्रयाश करेंगे।

1. विराट कोहली (Virat Kohli)

Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और किंग Virat Kohli इस साल काफी फॉर्म में चल रहें हैं। यहां तक कि वह ऑरेंज के कैप के सबसे प्रमुख दावेदार हैं। इसलिए आज वह अपनी टीम के लिए धमाल मचा कर ऑरेज कैप ऋतुराज गायकवाड़ से लेने का प्रयाश करेंगे। गायककवाड़ Virat से मात्र 9 रन दूर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version