बुधवार, जून 19, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 RR vs SRH: हैदराबाद के स्पिन के सामने राजस्थान रॉयल्स...

IPL 2024 RR vs SRH: हैदराबाद के स्पिन के सामने राजस्थान रॉयल्स हुई पस्त, Shahbaz का चला जादू!

Date:

Related stories

IPL 2024 RR vs SRH Qualifier 2: आज IPL 2024 के क्वालीफ़ायर का दूसरा मुक़ाबला राजस्थान और हैदराबाद के बीच चेन्नई में खेला जा रहा है। इस मैच में दोनों टीमें जीतने के लिए एड़ी-चोटी का बल लगाती दिख रहीं हैं।

हालांकि फिलहाल मैच में राजस्थान की स्थिति थोड़ी मुश्किल भरी नज़र आ रही है। क्योंकि, एक तरफ जहां राजस्थान के स्पिनर्स मैच में संघर्ष करते दिखे वहीं हैदराबाद के स्पिनर Shahbaz Ahmed ने राजस्थान के बल्लेबाजों के दांत खट्टे कर दिए हैं। Shahbaz ने 3 ओवरों में 3 विकेट लिए और बता दिया बौलिंग में पावर होनी चाहिये, चाहे पिच कोई भी हो।

मैच में Shahbaz का चला जादू!

इस मैच के पहले पारी में 18 गेंदों में 18 रन बनाने वाले Shahbaz Ahmed ने दूसरी पारी में भी अपना जलवा दिखाया। उन्होंने इस मैच में 3 ओवर में हीं 3 विकेट ले लिए और मात्र 23 रन खर्च किए। बाएं हाथ के लेग स्पिनर ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से बता दिया कि वह भी किसी से कम नहीं हैं।

Abhishek Sharma ने बैट से नहीं तो गेंद से किया प्रदर्शन

आपको बता दें, हैदराबाद के ऑल-राउंडर Abhishek Sharma ने इस सीजन बल्ले से काफी शानदार प्रदर्शन किया है। शायद इसी वजह से हैदराबाद के कप्तान Pat Cummins ने उन्हें गेंद से चमकने का मौका कम दिया। लेकिन, आज बल्ले से नाकाम रहने के बाद जब अभिषेक को बॉल दी गई तो उन्होंने शानदार 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट झटक लिए।

Shahbaz और Abhishek की शानदार गेंदबाजी ने राजस्थान को ऐसी परेशानी में डाला की टीम मैच जीतने में नाकाम रही और 36 रनों से मुक़ाबला हार गई। मैच में Pat Cummins की शानदार कप्तानी और बॉलिंग ने सबको इम्प्रेस कर दिया। अब सनराईज़र्स हैदराबाद की टीम रविवार को कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ IPL 2024 का फाइनल मुकाबला खेलेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories