गुरूवार, मई 30, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 SRH vs GT: कौन होंगे वो 5 खिलाड़ी जो आज...

IPL 2024 SRH vs GT: कौन होंगे वो 5 खिलाड़ी जो आज कर सकतें हैं बड़ा कारनामा?

Date:

Related stories

IPL 2024 SRH vs GT: आज सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच IPL 2024 का 66वां मैच खेला जाएगा। हैदराबाद के पास आज का मैच जीतकर टॉप-2 में जाने का सुनहरा मौका है और इस मौके को सनराइजर्स की टीम भुनाने से चुकना नहीं चाहेगी। इसलिए आज के मैच में ये खिलाड़ी अपना दमखम दिखाने में सक्षम हो सकतें हैं।

5. अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma)

Abhishek Sharma हैदराबाद के ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। लेकिन उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की है वह किसी फुल टाइम बल्लेबाज को भी पीछे छोड़ सकतें हैं। अभिषेक ने इस सीजन में 12 मैचों में 205.64 के स्ट्राइक रेट से 401 रन बनाएं हैं। जिसमें उन्होंने 30 चौके और 35 छक्के जड़े हैं।

4. साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan)

गुजरात के ओपनर Sai Sudharsan इस साल IPL में शानदार प्रदर्शन कर रहें हैं। उन्होंने IPL 2024 में 12 मैचों में 527 रन बनाएं हैं, और इसमें एक शतक भी शामिल है। वह गुजरात के टॉप-स्कोरर भी हैं, इसलिए टीम को उनके आस रहेगी।

3. नीतिश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy)

IPL 2023 में हीं डेब्यू करने वाले Nitish Kumar Reddy ने इस साल हैदराबाद के फैंस को काफी प्रभवित किया है। नीतिश एक ऑलराउंडर हैं और इस साल 9 मैचों में उन्होंने 239 रन बनाएं हैं। इसके साथ हीं 3 विकेट भी झटकें हैं।

2. शुबनम गिल (Shubman Gill)

गुजरात के कप्तान Shubman Gill ने कुछ मैचों में भले हीं रन ना बनाएं हों, लेकिन उन्होंने उनपर उठ रहे सवालों को CSK के खिलाफ मैच में शतक लगाकर उन्होंने धरासाई कर दिया। गिल ने इस सीजन में 147.40 के स्ट्राइक रेट से 426 रन बनाएं हैं। इसलिए कप्तान से टीम को उम्मीदें रह सकती हैं।

1. ट्रेविस हेड (Travis Head)

Travis Head हैदराबाद के लिए तुरुु का इक्का हैं और उन्होंने टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन भी बनाएं हैं। ट्रेविस जब तक बैटिंग करतें हैं, हर ओवर में चौके और छ्क्के की बरसात होती है। हेड ने इस साल फ्रेंचाइजी के लिए 201.89 के स्ट्राइक रेट से सबसे ज्यादा 533 रन बनाएं हैं। आज हैदराबाद के लिए महत्वपूर्ण मैच में भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

आपको बता दें, इन खिलाड़ियों के अलावा और भी बहुत से खिलाड़ी हैं, जो मैच पर असर डाल सकते हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों से फैंस को ज्यादा उम्मीदें रह सकती हैं। इसके अलावा आप इन खिलाडियों को अपने फैंटेसी टीम में भी मौका दें सकतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories