Home ख़ास खबरें IPL 2024 SRH vs LSG: ये 5 खिलाड़ी आज के मैच में...

IPL 2024 SRH vs LSG: ये 5 खिलाड़ी आज के मैच में कर सकतें हैं रनों की बरसात

IPL 2024 SRH vs LSG: आज का मैच जीत कर दोनों में से कोई एक टीम अंक तालिका में CSK को पछाड़ कर तीसरे पोजीशन पर पहुँच जाएगी।

IPL 2024 SRH vs LSG

IPL 2024 SRH vs LSG: आज का मैच दो ऐसी टीमों के बीच है जो इस साल हर मैच में गदर मचा रही है। आपको बता दें, फिलहाल हैदराबाद प्वाइंंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है तो लखनऊ की टीम छठे नंबर पर काबिज है। हालांकि आज का मैच जीत कर दोनों में से कोई एक टीम अंक तालिका में CSK को पछाड़ कर तीसरे पोजीशन पर पहुँच जाएगी। लेकिन ये खिलाड़ी आज के मैच में बल्लेबाजी में गदर मचाते दिख सकतें है।

IPL 2024 SRH vs LSG
IPL 2024 SRH vs LSG

5. नितीश कुमार रेड्डी (Nitish Kumar Reddy)

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर Nitish Kumar Reddy इस बार अपनी टीम के लिए काफी अच्छा खेल रहें हैं। उन्होंने इस सीजन में कुल 8 मैचों में 239 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक और 17 छक्के भी शामिल हैं। उन्होंने हाल हीं में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 76 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। इसलिए आज के मैच में उनसे गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी अच्छे पारी की उम्मीद रहेगी।

4. ट्रैविस हेड (Travis Head)

Travis Head सनराइजर्स हैदराबाद के ऐसे बल्लेबाज हैं जो लिमिटेड ओवर क्रिकेट में तहलका मचाते हुए ओपनिंग करतें हैं। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ने IPL के इसी सीजन में शानदार शतक जड़ा था। उन्होंने इस साल 10 मैचों में खेलते हुए, 189.74 के स्ट्राइक रेट से 444 रन बनाए हैं। इस लिहाज से ट्रेविस आज के मैच के अहम कड़ी साबित हो सकतें हैं।

3. मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis)

ऑस्ट्रेलिययन ऑलराउंडर Marcus Stoinis ने हाल हीं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार शतक जड़ कर बता दिया था कि वह किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने इस IPL सीजन में बॉलिंग के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया है। Stoinis ने 11 मैचों में 352 रन बनाए हैं और विकेट भी लिए हैं।

2. हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen)

Heinrich Klaasen दक्षिण अफ्रिका के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, और टीम को क्रिटीकल पोजीशन से बाहर निकालने के लिए जाने जातें हैं। उन्होंने इस साल आईपीएल में 186.26 के स्ट्राइक रेट से 339 रन बनाएं हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक निकले हैं, जिसमें उन्होंने सबसे ज्यादा 31 छक्के भी मारे हैं।

1. केएल राहुल (KL Rahul)

KL Rahul लखनऊ के कप्तान होने के साथ-साथ अपनी टीम के लिए विकेटकीपिंग भी करतें हैं। वह अपने टीम के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं और अपनी जिम्मेदारी बखूबी समझतें हैं। उन्होंने इस सीजन के 11 मैचों में 141.31 के स्ट्राइक रेट से 431 रन बनाए हैं। आज अगर उनकी टीम IPL 2024 SRH vs LSG मैच में जीतकर टॉप-3 में पहुँच जाती है तो उनके लिए प्लेऑफ की राह आसान हो जाएगी। इसलिए वह आज के मैच में शानदार खेल का नज़ारी दिखा सकतें हैं।

आपको बता दें, इन खिलाड़ियों के अलावा और भी बहुत से खिलाड़ी हैं, जो मैच पर असर डाल सकते हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों से फैंस को ज्यादा उम्मीदें रह सकती हैं। इसके अलावा आप इन खिलाडियों को अपने फैंटेसी टीम में भी मौका दें सकतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version