Home ख़ास खबरें IPL 2024 SRH vs RR: ये 5 खिलाड़ी आज दे सकतें हैं...

IPL 2024 SRH vs RR: ये 5 खिलाड़ी आज दे सकतें हैं अपनी टीम को अजेय बढत

IPL 2024 SRH vs RR: हैदराबाद और राजस्थान दोनों टीमों में एक से बढकर एक ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो अपनी टीम को अकेले मैच जीताने में सक्षम हैं।

फाइल फोटो प्रतिकात्मक
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

IPL 2024 SRH vs RR: आईपीएल 2024 का आज 50वां मैच हैदराबाद में खेला जानी है, जहां सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स आपस में भिड़ेंगे। आपको बता दें, दोनों हीं टीमों में एक से बढकर एक ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो अपनी टीम को अकेले मैच जीताने में सक्षम हैं। लेकिन, आज IPL 2024, SRH vs RR में कौन हैं वो खिलाड़ी?

5. संदीप शर्मा

Sandeep Sharma उन अंडर-रेटेड प्लेयर्स में से हैं जिनके अंदर काबिलियत तो बहुत है, लेकिन उसे किसी ने गौर नहीं किया। संदीप 2013 से हीं IPL के रेगुलर खिलाड़ी रहें हैं। उन्होंने इस साल 4 मैचों में 8 विकेट लिया है और 7.13 के शानदार इकॉनमी के साथ बॉलिंग कर रहें हैं। इसलिए आज के मैच में उनसे मैच का पासा पलटने की उम्मीद की जा सकती है।

4. हेनरिक क्लासेन

Heinrich Klaasen दक्षिण अफ्रिका के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, और टीम को क्रिटीकल पोजीशन से बाहर निकालने के लिए जाने जातें हैं। उन्होंने इस साल आईपीएल में 185.53 के स्ट्राइक रेट से 295 रन बनाएं हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक निकले हैं, जिसमें उन्होंने सबसे ज्यादा 28 छक्के भी मारे हैं।

3. रियान पराग

Riyan Parag राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और बीच के क्रम में आकर टीम को बैटिंग में मजबूती देतें हैं। उन्होंने इस साल आईपीएल में 159.62 के स्ट्राइक रेट से 9 मैचों में 332 रन बनाए हैं। जिसमें 3 फिफ्टी भी शामिल है।

2. टी नटराजन

भारतीय खिलाड़ी T Natarajan ने इस साल आईपीएल में गदर ला दिया है। उन्होंने इस साल सिर्फ 7 मैचों में 13 विकेट लिए हैं और आज आगर दो विकेट लेने में सक्षम हो जातें हैं तो पर्पल कैप होल्डर बन सकतें हैं। इसलिए आज के मैच में उनसे हैदराबाद को ज्यादा उम्मीदें होंगी।

1. संजू सैमसन

संजू राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं और मैच में विकेटकीपिंग के साथ जबरदस्त बैटिंग भी करतें हैं। Sanju Samson ने इस सीजन में कुल 385 रन बनाएं हैं और औरेंज कैप की रेस में भी शामिल हैं। संजू ने अपने कैप्टनशिप स्किल से अबतक टीम को टॉप पर रखा है। जिसका नतीजा है कि उन्हें T20 World Cup 2024 के लिए भी भारतीय टीम में सेलेक्ट किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version