Home ख़ास खबरें Jammu Bus Accident: वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरी, 10...

Jammu Bus Accident: वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत, कई घायल

0
Jammu Bus Accident
Jammu Bus Accident

Jammu Bus Accident: जम्मू कश्मीर में एक बड़ा सड़क हादसा पेश आया है। जहां वैष्णो देवी जा रही एक बस आज सुबह गहरी खाई में जा गिरी। जिसके चलते 10 लोगों को मौत हो गई है। वहीं, कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह घटना झज्जर कोटली इलाके की है जहां यात्रियों से भरी बस अमृत्सर से कटरा के लिए जा रही थी, तभी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

अब तक 10 लोगों की हो चुकी है मौत

घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार का माहौल पैदा हो गया था। बस के खाई में गिरते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस-प्रशासन को इसकी सूचना दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत बचाव कार्य चलाया और सभी घायलों को निजी अस्पताल भेजा गया। इस घटना में अब तक 10 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें: Delhi Murder Case: वो चाकुओं से सरेराह घोंपता रहा और भीड़ तमाशा देखती रही, नाबालिग लड़की की हत्या से फिर दहली दिल्ली

बस में सवार थे 70-75 यात्री

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बस में करीब 70-75 लोग सवार थे, जिसमें से कुछ ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं, कुछ को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ताजा जानकारी के अनुसार, 4 गंभीर रूप से घायल लोगों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। इसके अलावा, 12 अन्य घायलों का स्थानीय PHC में भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढे़ं: Wrestlers Protest: दिल्ली पुलिस पर आग बबूला हुईं DCW चीफ, पहलवानों को जंतर-मंतर पर अब नहीं मिलेगी प्रदर्शन की अनुमति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version