सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमख़ास खबरेंJammu Kashmir News: कठुआ में पुलिस मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत,...

Jammu Kashmir News: कठुआ में पुलिस मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत, इलाज के दौरान पीएसाई दीपक शर्मा शहीद; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Kashmir Encounter: शोपियां में सेना ने मार गिराए दो आतंकी, लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे आतंकियों के तार; जानें ऑपरेशन की अन्‍य डिटेल

Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां के अलशीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सेना ने इस मुठभेड़ में जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया है। इसकी जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से आई।

Jammu Kashmir News: मंगलवार रात करीब 10.35 बजे कठुआ के सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) परिसर में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच फायरिंग की घटना हुई, जिसके परिणामस्वरूप एक पीएसआई दीपक शर्मा घायल हो गए और 1 गैंगस्टर की गोलीबारी में मौत हो गई। घायल पीएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां बुधवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Jammu Kashmir News: क्या है पूरा मामला

कठुआ पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात करीब 10.35 बजे कठुआ के सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) परिसर में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच फायरिंग की घटना हुई, जिसके परिणामस्वरूप एक पीएसआई दीपक शर्मा घायल हो गए और 1 गैंगस्टर की गोलीबारी में मौत हो गई। घायल पीएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि पीएसआई दीपक शर्मा की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

जम्मू कश्मीर एलजी कार्यालय ने क्या कहा?

जम्मू कश्मीर एलजी कार्यालय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “मैं पीएसआई दीपक शर्मा की वीरता और अदम्य साहस को सलाम करता हूं, जिन्होंने कठुआ में एक मोस्ट वांटेड गैंगस्टर को बहादुरी से लड़ते हुए और मार गिराते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया। उनका सर्वोच्च बलिदान हमारे दिलों में अंकित रहेगा। शहीद दीपक शर्मा के परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएँ। राष्ट्र शहीद के परिवार के साथ एकजुटता से खड़ा है”।

मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत

मंगलवार रात करीब 10.35 बजे कठुआ के सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) परिसर में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच फायरिंग की घटना हुई। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। मुठभेड़ के दौरान एक गैंगस्टर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा इस घटना में पीएसआई दीपक शर्मा भी शहीद हो गए।

Latest stories