रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंबॉलीवुड के टॉप हसीनाओं से कम नहीं Keshav Maharaj की पत्नी Lerisha...

बॉलीवुड के टॉप हसीनाओं से कम नहीं Keshav Maharaj की पत्नी Lerisha Maharaj; देखें शानदार तस्वीरें

Date:

Related stories

Lerisha Maharaj: Keshav Maharaj साउथ अफ्रिका के ऑलराउंडर हैं जिनका करियर इस समय काफी पीक पर है। उन्होंने प्रोटीयाज टीम की ओर से खेलते हुए वनडे वर्ल्ड कप 2023 में काफी किफायती प्रदर्शन किया था। अभी वह IPL 2024 में राजस्थान रॉयल्स के टीम का हिस्सा हैं, जो प्वाइंट्स टेबल में सबसे टॉप पर मौजूद है।

क्रिकेट के इस मुकाम तक पहुंचना केशव महाराज के लिए आसान नहीं रहा, लेकिन किसी का साथ हो तो इंसान कुछ भी कर सकता है। ऐसे हीं केशव के साथ हमेशा उनकी पत्नी Lerisha Maharaj रहीं। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया, फिर अप्रैल 2022 में शादी कर ली।

भारतीय मूल की है जोड़ी

Lerisha Munsamy या Lerisha Maharaj को उनके आकर्षक लूक और पर्सनालिटी के लिए जाना जाता है, जिस कारण वह कई बॉलीवुड हसीनाओं को मात दे सकतीं हैं। केशव और लेरिशा दोनों भारतीय मूल के हैं, क्योंकि इनके पूर्वज भारत के उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखते थे। लेरिशा एक शानदार प्रोफेशनस कत्थक डांसर हैं और बॉलीवुड सिनेमा और सॉन्ग्स की दीवानी हैं।

ऐसी बहुत सारी इंस्टाग्राम स्टोरिज हैं जिसमें लेरिश को डांस करते देखा जा सकता है। इसके अलावा वह कई बॉलीवुड गानों पर भी अपने मूव्स दिखाते नज़र आती हैं। लेरिशा को केशव के लिए चीयर करते हुए वर्ल्ड कप में देखा जा सकता था।

Lerisha Maharaj का इंस्टाग्राम गेम

लेरिशा एक प्राइवेट लाइफ जीना पसंद करतीं हैं और सोशल मीडिया का उपयोग बहुत कम करतीं हैं। हालांकि सोशल मीडिया प्रजेंश कम होते हुए भी उनके इंस्टाग्राम पर ठीकठाक फॉलोवर्स हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने कत्थक डांस की फोटोज़ भी शेयर किए हैं, जिसपर काफी अच्छी इंगेजमेंट आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories