गुरूवार, मई 16, 2024
होमख़ास खबरेंअपनी खुबसूरती से बॉलीवुड में समां बांध देतीं हैं, KL Rahul की...

अपनी खुबसूरती से बॉलीवुड में समां बांध देतीं हैं, KL Rahul की वाइफ Athiya Shetty

Date:

Related stories

Athiya Shetty: पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेटर KL Rahul फॉर्म में नहीं थे। लेकिन, अब वह फॉर्म में आ चुकें हैं और IPL में LSG के लिए शानदार कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी कर रहे हैं। लेकिन उनकी शादी जिनसे हुई है वह बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री हैं और मॉडल हैं और जो हर कदम पर केएल राहुल का साथ देती हैं।

Athiya Shetty एक स्टार किड हैं। जिस तरह केएल राहुल IPL में कहर बरपातें हैं, उसी तरह Athiya बॉलीवुड में जलवा बिखेरतीं हैं। आपको बता दें, दोनों की जनवरी में ही शादी हुई थी, लेकिन इससे पहले उन्होंने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

Athiya के बॉलीवुड प्लान

Athiya Shetty
Athiya Shetty

स्टार किड होने के नाते आथिया के भी बचपन से शौक थे कि अपने पिता सुनील शेट्टी की तरह बोलीवुड में नाम बनाएं। इसलिए उन्होंने सलमान खान के प्रोडक्शन में हीरो मूवी से 2015 में बॉलीवुड डेब्यू किया। उसके बाद उन्हें लगातार 4 फिल्मों मे फीचर किया गया। उन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए भी नामांकित किया गया था।

Athiya अक्सर फ़ोटो शूट कराती रहती है, हालही में उनकी फोटो ELLE मैगजीन के कवर पेज पर छपी थी। इसके अलाव उनके पास बहुत-से फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं जैसे फुटबॉलर अफशां आशिक की बायोपिक फिल्म और ‘होप सोलो’ नामक एक फिल्म, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभाएंगी। अथिया के करण जौहर प्रोडक्शन में होने की भी अफवाहें हैं।

अच्छे से बनाया है अपनी इंस्टाग्राम फ़ीड

Athiya Shetty अक्सर अपना कैलेंडर शूट और मैगजीन शूट्स की फोटो अपने इंस्टाग्राम के 4.6 मिलियन फॉलोवर्स तक पहुचतीं रहतीं हैं। उनकी ‘लेनिज इंडिया’ के साथ पार्ट्नर्शिप है, जिसकी फोटो वोह अक्सर अपने फ़ीड में पोस्ट करती रहती हैं। वह अपने पिता सुनील शेट्टी और पट्टी केएल राहुल के साथ भी अपने फोटो जरूर अपलोड करतीं रहतीं हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल अट्रैक्टिव और फ़ीड को काफी खूबसूरती से बना रखा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories