शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमख़ास खबरेंSaraswati Murder Case में लिव इन पार्टनर मनोज ने किए सनसनीखेज खुुलासे,...

Saraswati Murder Case में लिव इन पार्टनर मनोज ने किए सनसनीखेज खुुलासे, बेटी बताकर सबको चौंकाया

Date:

Related stories

Saraswati Murder Case: मुंबई के ठाणे में मीरा रोड इलाके में लिव इन पार्टनर सरस्वती वैद्य की हत्या में हत्यारोपी मनोज साने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है। पुलिस पूछताछ के मुताबिक 56 वर्षीय मनोज साने ने बताया कि सरस्वती वैद्य ने 3 जून को ही आत्महत्या कर ली थी। जिससे वह इस बात से डर गया था कि उसकी आत्महत्या के लिए भी उसे ही जिम्मेदार ठहराया जाएगा। इसी वजह से उसने उसके शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई थी । उसके इस खुलासे को सुनकर भी पुलिस भी हैरान रह गई। बता दें पहले श्रद्धा वाल्कर, फिर नागौर की गुड्डी और अब मुंबई की सरस्वती वैद्य की नृशंस हत्या ने लोगों का दिल दहला दिया है।

हत्यारोपी ने बताया खुद को HIV पॉजिटिव

बता दें आरोपी मनोज साने को गुरुवार 7 जून 2023 को ठाणे कोर्ट में पुलिस ने पेश किया था, जहां उसे 16 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था। पुलिस कस्टडी में उसने एक और सनसनीखेज खुलासा किया कि वह तो HIV पॉजिटिव है और उसने सरस्वती वैद्य के साथ कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए थे। दूसरा संबंध न बनाने का कारण था कि वह उसकी बेटी की तरह थी। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि 2008 में उसे पता चला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। उसे शक था कि वह एक दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गया था, उस समय उसे शायद संक्रमित ब्लड चढ़ा दिया गया था। जिसकी वजह से वह इस बीमारी की चपेट में आ गया।

इसे भी पढ़ेंः Modi Government के 9 साल की उपलब्धियों पर Jaishankar का चीन पर तंज- ‘भारत अब झूठी बातों में नहीं फंसता’

शव को काटने और उसके टुकड़े उबालने की बात कबूली

मनोज साने ने पुलिस पूछताछ में एक के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए बताया कि उसने हत्या का आरोप लगने के डर से सरस्वती के शव को ठिकाने लगाने का फैसला कर लिया था। इसी योजना के तहत उसने पहले सरस्वती के शव के टुकड़े किये और फिर उसकी बदबू से बचने के लिए उन्हें प्रेशर कुकर में उबालकर उनके कुछ टुकड़ों को गैस पर भून लिया था। ताकि वो आसानी से टुकड़ों को ठिकाने लगा सके। पुलिस अधिकारी के मुताबिक हत्यारोपी मनोज ने सरस्वती के शव के इतने छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए थे पुलिस उन्हें गिन भी न सके। इसके लिए उसने शव के टुकड़ों को टब,बाल्टी, कुकर तथा रसोई के बर्तनों तक में करके रखा हुआ था।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories