शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमख़ास खबरेंTravis Head की वाइफ Jessica Davies की खुबसूरत लुक के सामने फेल...

Travis Head की वाइफ Jessica Davies की खुबसूरत लुक के सामने फेल हैं हॉलीवुड की कई डिवा

Date:

Related stories

Jessica Davies: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज Travis Head ने इस साल IPL 2024 में कई कमाल किए हैं। जिसमें वह शतक लगाने के साथ-साथ सबसे ज्यादा छक्के लगाने तक के रिकॉर्ड शामिल हैं। अगर देखा जाए तो उन्हें वह सब कुछ अपने दम पर पाया, जिसमें उनकी चाह रही। और, यह बात सिर्फ उन्होंने क्रिकेट हीं नहीं पर्सनल लाइफ में भी अपनाया। और, अपने पसंद की सबसे खूबसूरत मॉडल Jessica Davies से शादी कर ली।

फैंस ने कहा, इस हॉलीवुड डिवा की तरह लगतीं हैं Jessica Davies

आपको बता दें, Jessica Davies की खूबसूरती कई लोगों को आकर्षित करती है। वह एक मॉडल हैं, जिन्होंने कई मॉडलिंग कम्पनियों के साथ काम किया है। मॉडल की खूबसूरती ऐसी है कि Travis Head के फैंस उनके उनसे कमेंट करके पूछतें हैं कि ऐसी वाइफ के लिए कौन-से चर्च में गए थे?

कई फैंस ने तो Jessica Davies का तुलना Lana Del Ray से कर डाली, जो एक हॉलीवुड सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं। लोगों ने कहा कि Jessica और Lana में काफी समानता है, दोनों ने अपने बॉडी को मेंटेन कर रखा है। इसके साथ हीं अपने-अपने क्षेत्र में काफी सक्सेसपुल हैं और सुंदररता इनके लिए बोनस प्वाइंट है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं मॉडल

आपको बता दें, Jessica Davies ने अब मॉडलिंग छोड़ दी है और अब एक एन्त्रेप्रेन्योर बन गईं हैं। हालांकि वह अक्सर स्टेडियम में ट्रेविस को सपोर्ट करते दिख जाती हैं। वह सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टीव रहतीं हैं और अक्सर अपने सेंसेशनल फोटोज पोस्ट करतीं रहती हैं। जिससे उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories