गुरूवार, मई 2, 2024
होमख़ास खबरेंMP News: मध्य प्रदेश के गुना में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों...

MP News: मध्य प्रदेश के गुना में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत; मुख्यमंत्री ने कहा घटना अत्‍यंत दुःखद एवं हृदय विदारक

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश के गुना में हुए भीषण हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 17 लोग घायल बताए जा रहे है। आपको बता दें कि हादसा इतना भयानक था कि बस में आग लग गई। बुधवार देर रात आरोन जा रही बस तेज रफ्तार डंपर से टकरा गई। टक्कर के तुरंत बाद बस में आग लग गई। बताया जा रहा है कि बस में कुल 30 से 40 यात्री शामिल थे। कुछ यात्रियों ने तो बस का शीशा तोड़कर अपनी जान बचाई।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा घटना अत्‍यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखा कल रात गुना जिले में हुई घटना अत्‍यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। इस विषय पर मैंने जिले के कलेक्टर, एसपी व अन्‍य अधिकारियों से बात कर घटना की विस्‍तार से जानकारी ली है। उन्होंने आगे लिखा की मैने जांच के आदेश दे दिए हैं। जो भी इसके पीछे जवाबदार होंगे, मैं विश्‍वास दिलाता हूं कि उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा। ऐसी घटना दोबारा ना हो, इस बात की हम पूरी कोशिश करेंगे। इसके लिए सड़कों पर इस तरह के जो भी डेंजर जोन हैं, उनको चिन्हित कर आवश्यक प्रबंध किया जाएगा। खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री गुना जाएंगे जहां वह पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। वहीं मृतकों के परिजन को 4-4 लाख रूपये और घायलों को 50-50 हजार रूपये देने का एलान किया है।

जिला अधिकारी ने घटना पर क्या कहा

इस घटना के बाद गुना कलेक्टर तरूण राठी ने कहा कि हादसे में 13 लोगों की मौत हुई हैं। डीएनए(DNA) के आधार पर ही मृतकों की पहचान की जा सकेगी। वहीं घायलों के लिए राहत कार्य जारी है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।     

Latest stories