शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशMukhtar Ansari Death: नहीं रहा बाहुबली मुख्तार अंसारी, इस वजह से हुई मौत

Mukhtar Ansari Death: नहीं रहा बाहुबली मुख्तार अंसारी, इस वजह से हुई मौत

Date:

Related stories

Mukhtar Ansari: अपने बेटे और बहू से मिलने को तरसा बाहुबली मुख्तार, कोर्ट से लगाई ये गुहार

Mukhtar Ansari: यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी अपने बेटे और बहू से मिलने को तरस रहा है। अंसारी ने कोर्ट में इस संबंध में गुहार भी लगाई है।

अवधेश राय हत्याकांड पर आया बड़ा फैसला, Mukhtar Ansari को उम्रकैद, 32 साल बाद हुआ बाहुबली का हिसाब

Mukhtar Ansari: 32 साल पुराने अवधेश राय हत्याकांड पर बड़ा फैसला आया है। बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को मामले में दोषी करार दिया गया है।

Mukhtar Ansari Death:  बाहुबली मुख्तार अंसारी का निधन हो गया है. 60 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक आने से बाहुबली की मौत हुई है. वह बंदा की जेल में बंद था.

Mukhtar Ansari की हार्ट अटैक से मौत

आज शाम को ही मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक पड़ा था। जिसके बाद उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।जिसके बाद खबर आयी की मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है. इससे पहले उसके पेट में कब्ज की समस्या हुई थी। जिसकेे बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था. इससे पहले मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाया था कि, प्रशासन उसे धीमा जहर दे रहा है। इसके साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए थे. बाहुबली 2005 से जेल में बंद था.

मुख्तार को दो अलग-अलग मामलों में उम्रकैद की सजा कोर्ट ने सुनाई थी. मुख्तार अंसारी 4 बार से ज्यादा का विधायक रह चुका है. इसके साथ ही उस पर 36 से ज्यादा क्राइम के मामले दर्ज थे. सबसे पहले बसपा के टिकट पर वह विधायक बना था.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories