सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंLok Sabha Election 2024 पर विपक्ष की गोलबंदी शुरु,तेजस्वी ने सीएम केजरीवाल...

Lok Sabha Election 2024 पर विपक्ष की गोलबंदी शुरु,तेजस्वी ने सीएम केजरीवाल से की दिल्ली में मुलाकात, जानें कैसे किया BJP पर वार

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने (Tejashwi Yadav) कल मंगलवार को आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)से दिल्ली स्थित उनके सीएम आवास पर Lok Sabha Election 2024 के संबंध में एक महत्वपूर्ण बैठक की है। ट्विटर पर सीएम केजरीवाल के साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने इस बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि इस मुलाकात में कई अहम मुद्दों पर हमारी बातचीत हुई है। ‘बीजेपी सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों,संसाधनों, राष्ट्रीय संपत्ति और देश को पूँजीपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है।‘आपको बता दें तेजस्वी यादव कुछ दिन पहले रांची जाकर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी इसी तरह एक मुलाकात कर चुके हैं।

जानें क्या कहा तेजस्वी ने केजरीवाल से मुलाकात पर

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम केजरीवाल से दिल्ली में उनसे की मुलाकात के संबंध में ट्वीट कर बताया कि “आज दिल्ली के मा० मुख्यमंत्री श्री @ArvindKejriwal जी से मुलाकात के दौरान वर्तमान सामाजिक,राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई। बीजेपी सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों,संसाधनों, राष्ट्रीय संपत्ति और देश को पूँजीपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है।हम सबों को मिलकर देश बचाना है।”

इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सीएम केजरीवाल ने तेजस्वी के ट्वीट का जबाव देते हुए कहा कि “आज मेरे आवास पर श्री @yadavtejashwi  जी का स्वागत करने का मुझे सौभाग्य हासिल हुआ । यह बहुत ही उपयोगी बैठक थी। देश को प्रभावित करने वाले मुद्दों की एक विस्तृत श्रृंखला पर चर्चा की।”   

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: भाजपा को लगेगा बिहार में बड़ा झटका , सर्वे रिपोर्ट से NDA में मचा हड़कंप

हेमंत से भी मुलाकात कर विपक्ष को कर रहे गोलबंद

आपको बता दें बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस बार Lok Sabha Election 2024  के मद्देनजर विपक्ष को गोलबंद करने में इस बार काफी सक्रिय भूमिका अदा कर रहे हैं। इसका पता उनकी कुछ दिन पहले की गई झारखंड यात्रा से कर सकते हैं। जब इसी तरह उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren)से भी उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद अपनी ये सार्वजनिक मंशा प्रकट की थी कि सभी विपक्षी दलों को केंद्र से भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए हर हाल में एकजुट होना होगा। हम हमेशा से इस बात की वकालत करते आए हैं कि क्षेत्रीय दल जहां भी मजबूत हैं उन्हें सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ मजबूती से लड़ना चाहिए।   

ये भी पढ़ें: Bihar Board Exam 2023 में छात्रों की रिपोर्टिंग टाइम में हुआ बड़ा बदलाव, पेरेंट्स को भी रखना होगा ये विशेष ध्यान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories