शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंPatna News: चक्रवाती तूफान 'मिचौंग' की वजह से इन उड़ानों पर पड़...

Patna News: चक्रवाती तूफान ‘मिचौंग’ की वजह से इन उड़ानों पर पड़ सकता है बुरा असर, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Bihar News: छात्रों के लिए अहम ऐलान के साथ खुल गए बिहार के सभी स्कूल, जानें क्या होगी नई टाइमिंग

Bihar News: उत्तर भारत के प्रमुख राज्यों में से एक बिहार में समर वेकेशन के बाद आज से सभी सरकारी स्कूलों को खोल दिया गया है।

Karpoori Thakur को ‘Bharat Ratna’ से सम्मानित करेगी सरकार, जानें PM Modi, CM Nitish व अन्य नेताओं की प्रतिक्रिया

Karpoori Thakur: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व जननायक के नाम से मशहूर कर्पूरी ठाकुर को 'भारत रत्न' (Bharat Ratna) से सम्मानित किया जाएगा। भारत सरकार की ओर से ये अहम निर्णय 23 जनवरी को लिया गया है।

Patna News: मिचौंग तूफान की वजह से देश के कई राज्य में इसका बुरा प्रभाव देखने को मिल रहा है। बता दें कि तूफान आने की वजह से कई हवाई यात्राएं भी अब रद्द होने लगी हैं। क्या है पूरी खबर चलिए आपको बताते हैं।

कई फ्लाइटें हो सकती हैं रद्द

जानकारी के लिए बता दें कि पहले कोहरे और विजिबिलिटी कम होने की वजह से कई सारी हवाई यात्राओं को याद रद्द करना पड़ रहा था। लेकिन अब तूफान की वजह से भी इसका काफी बुरा असर देखने को मिल रहा है।

बता दें कि मिचौंग तूफान की वजह से इसका असर पटना एयरपोर्ट पर देखने को मिल रहा है। हैदराबाद और दिल्ली, पटना से चेन्नई के बीच चलने वाले विमानों को रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा एक दर्जन से ज्यादा हवाईजहाजों का परिचालन भी देर से किया गया।


देर से आएंगी ये प्रमुख फ्लाइटें

जानकारी के लिए बता दें कि स्पाइसेज की हैदराबाद फ्लाइट का पटना की तरफ आना जाना जारी रहेगा। अशंका जताई जा रही है कि तूफान की वजह से आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लोगों की जान का ध्यान रखते हुए हवाई यात्रा को बहुत ही सोच-समझकर चलाया जा रहा है।

अगर मुंबई-पटना की फ्लाइट की बात करें तो (एसजी 429) करीब एक घंटा 28 मिनट देरी से उड़ान भरेगी
राजधानी दिल्ली और पटना (6ई 2373) की फ्लाइट दो घंटा 14 मिनट लेट रहेगी।

हैदराबाद और पटना (एसजी 322) के बीच चलने उड़ने वाली फ्लाइट दो घंटा 46 मिनट लेट रहेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories