मंगलवार, मई 14, 2024
होमख़ास खबरेंPM Modi ने 70 हजार युवाओं को बांटे अपॉइंटमेंट लेटर, कहा- 'BJP...

PM Modi ने 70 हजार युवाओं को बांटे अपॉइंटमेंट लेटर, कहा- ‘BJP ने रचा इतिहास, पुरानी सरकारों में था करप्शन का बोल बाला’

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Lok Sabha Election 2024: नामांकन को तैयार PM Modi! वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पहुंच कर की विशेष पूजा-अर्चना; देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के साथ देश की सबसे चर्चित लोक सभा सीटों में से एक वाराणसी में आज अलग ही माहौल है। दरअसल पीएम मोदी आज वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन करेंगे।

Lok Sabha Election 2024: पटना में PM Modi का खास अंदाज, गुरुद्वारा में मत्था टेक की श्रद्धालुओं की सेवा; देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर अलग माहौल चल रहा है। राष्ट्रीय से लेकर क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियां सियासी समीकरण को साधने के लिए भरपूर प्रयासरत हैं।

Patna News: रोड शो के जरिए पटना की सियासत को साधेंगे PM Modi, जानें क्या है BJP की तैयारी

Patna News: उत्तर भारत में सियासत के प्रमुख केन्द्र माने जाने वाले राज्य बिहार के समीकरण को लेकर खूब खबरें बनती हैं।

PM Modi: रोजगार मेले के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (13 जून) 70 हजार युवाओं को नौकरियों के अपॉइंटमेंट लेटर बांटे। सुबह 10:30 बजे PM ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 70 हजार युवाओं को नौकरी की सौगात दी। इन युवाओं को केंद्र और विभन्न राज्यों के विभागों में नौकरियां दी गई हैं। इस दौरान PM ने पूर्व सरकारों पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि लाखों युवाओं को नौकरियां देकर NDA सरकार ने एक नया इतिहास रचा है। जबकि, पुरानी सरकारों में करप्शन का बोल-बाला था।

युवाओं को करनी होगी कड़ी मेहनत’

PM ने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि BJP के कार्यकाल में लगातार इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। युवाओं को नौकरियों के नए अवसर प्राप्त हो रहे हैं। ये इन युवाओं के लिए महत्वपूर्ण समय है। इन युवाओं के पास देश को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य है। आपको इसी तरह कड़ी मेहनत करनी होगी और देश को आगे बढ़ाना होगा। एक सफल राष्ट्र के विकास में युवाओं को अहम योगदान होता है। मुझे आपसे भी यही उम्मीद है।”

ये भी पढ़ें: China vs India: फिर घटिया हरकत पर उतरा ड्रैगन, भारतीय पत्रकारों का नहीं बढ़ाया वीजा, सभी से देश छोड़ने को कहा

PM ने पूर्व सरकारों पर साधा निशाना

इस दौरान PM ने विपक्ष और पूर्व की सरकारों पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ” सरकार की योजनाओं से करोड़ों युवाओं को मदद मिली है। स्टार्ट-अप इंडिया और स्टैंड-अप इंडिया जैसी योजनाओं ने युवाओं के लिए क्रांति की तरह काम किया है। भारत के कई नौजवान अब हजारों युवाओं को रोजगार दे रहे हैं। लेकिन, पूर्व की सरकारों में ऐसा नहीं था। भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया जाता था। करप्शन का बोल बाला था। लेकिन, BJP ने एक नया इतिहास रचा है और युवाओं को नए अवसर दिए हैं।”

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories