Home ख़ास खबरें छत्तीसगढ़ दौरे पर गरजे PM Modi, कहा–‘जो गलत करेगा वो बचेगा नहीं...

छत्तीसगढ़ दौरे पर गरजे PM Modi, कहा–‘जो गलत करेगा वो बचेगा नहीं और जो डर जाए वह मोदी नहीं’

0
PM Modi
PM Modi

PM Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ की राजधानी (रायपुर) शुक्रवार को पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को न सिर्फ संबोधित किया बल्कि छत्तीसगढ़ वासियों को हजारों करोड़ रुपए की सौगात दी। आज (रायपुर) पीएम मोदी ने मंच से ही विपक्षी पार्टी को निशाने पर लिया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के ऊपर कई बड़े मुद्दों को लेकर सवाल खड़े किए, साथ ही केंद्र सरकार की नीतियों को स्पष्ट किया। लोगों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, कि भारत सरकार ने आप लोगों की सुविधा की लिए साढ़े तीन हजार किलोमीटर लंबी नेशनल हाईवे की परियोजना स्वीकृत की है। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने कई और मुद्दों पर चर्चा की। जिसमें रोजगार, किसानों की आमदनी, नए प्रोजेक्ट्स, खनिज संपदा से जुड़े उधमियों, टूरिज्म डेवलपमेंट की बातें शामिल हैं। 

छत्तीसगढ़ वासियों को पीएम मोदी ने दिया सौगात 

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के लोगों को मंच से संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा, हम आप लोगों के विकास ले लिया प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने बताया यहां नेशनल हाईवे के लिए साढ़े तीन हजार किलोमीटर लंबी परियोजना स्वीकृत कर ली गई है। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने कहा छत्तीसगढ़ में 7000 करोड़ रुपए से अधिक नए परियोजनाओं के तौर पर उपहार मिलने वाला है। जिससे कि छत्तीसगढ़ को एक नया आयाम मिलेगा। यहां शिक्षा से लेकर इन पैसों से स्वास्थ्य को दुरुस्त करने का काम किया जाएगा। इंफ्रास्ट्रक्चर को और अधिक बढ़ावा मिलेगा। रोजगार के नए अवसर दिए जाएंगे। वहीं आदिवासियों के लिए प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना का लाभ मिलेगा। 

पीएम मोदी ने मंच से कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लिया 

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा, आज भी छत्तीसगढ़ में ऐसे जिले है, जहां जाना मुश्किल है। कांग्रेस इन इलाकों को दुर्गम बताकर काम करने के बजाए हाथ पर हाथ रखकर बैठ जाती है। उन्होंने बताया कांग्रेस छत्तीसगढ़ को लूटने पर लगी है। उसे एटीएम मशीन समझती है। ऐसे में बीजेपी सिर्फ एक ऐसी पार्टी है, जो यह कहती है, जो गलत करेगा उसको छोड़ा नहीं जाएगा। यही नहीं पीएम ने अपने अभिभाषण में यह भी कहा कि “यह मोदी है किसी से नहीं डरता, जो डर जाए वह मोदी नहीं, कुछ लोग मेरी कब्र खोदने में लगे हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version