शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंRamesh Bidhuri Vs Danish Ali: बिधूड़ी अभद्र टिप्पणी मामले में दानिश अली...

Ramesh Bidhuri Vs Danish Ali: बिधूड़ी अभद्र टिप्पणी मामले में दानिश अली ने अब PM मोदी को लिखा पत्र, कहा-ऐसी कार्रवाई जरूर सुनिश्चित करें

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की संसद में आपत्तिजनक टिप्पणी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बसपा नेता ने पीएम को लिखा पत्र और बीजेपी सांसद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की, बता दें कि लोकसभा में चंद्रयान-3 की सफलता पर चर्चा के दौरान रमेश बिधूड़ी ने ऐसी टिप्पणी की थी। जिसपर पर हंगामा मच गया था। बीजेपी सांसद जब बिधूड़ी संसद में अपनी बात रख रहे थे तभी बसपा नेता दानिश अली ने टोका-टोकी की, जिसके बाद बिधूड़ी ने गुस्से में आकर दानिश अमर्यादित टिप्पणी की।

पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी


जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने अमर्यादित शब्द कहे थे। जिसके बाद से यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बता दें कि बसपा नेता ने लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखकर बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखने के बाद अब दानिश अली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी चिट्ठी लिख दी है।


पीएम को लिखी इस चिट्ठी में दानिश अली ने कहा है कि इस घटना को करीब आठ दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक कार्रवाई का कोई नामो-निशान तक नहीं दिख रहा है।

इस चिट्ठी में दानिश अली ने लिखा कि पीएम मोदी ने खुद संसद में कहा था कि यहां नए और मजबूत विचारों को जगह दी जाएगी। लेकिन रमेश बिधूड़ी के शब्द और बातें इसके बिलकुल विपरीत थीं। उन्होंने कहा कि अभी हमारे देश में जी20 सम्मेलन हुआ। दुनियाभर के नेता और लोग हमारे देश में आये और बापू की समाधि पर गए, लेकिन बापू के देश में इतनी शर्मनाक घटना हुई है।

दानिश अली ने कहा कि यह देश लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है


दानिश अली ने प्रधानमंत्री को लिखी चिठ्ठी में कहा है कि अगर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है। तो यह देश की संसद और लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पीएम को नेता सदन होने के नाते इस घटना का विरोध करना चाहिए। आपको रमेश बिधूड़ी से पूछना चाहिए कि उन्होंने एक सांसद के लिए संसद में ऐसे शब्दों और बातों को क्यों कहा?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें