Home ख़ास खबरें वर्ल्ड कप देखने पहुंचे PM मोदी, तो शुरू हुई सियासत, कांग्रेस ने...

वर्ल्ड कप देखने पहुंचे PM मोदी, तो शुरू हुई सियासत, कांग्रेस ने मणिपुर की दिलाई याद

PM Modi: वर्ल्ड कप देखने पहुंचे PM मोदी, तो शुरू हुई सियासत, कांग्रेस ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकताएं स्पष्ट है

0

PM Modi: वर्ल्ड कप 2023 के महामुकाबले में भारत से सभी लोगों को काफी ज्यादा उम्मीद थी। टीम इंडिया से सभी लोगों को काफी ज्यादा उम्मीद थी। लेकिन बीते दिन देश और टीम के हाथ में सिर्फ निराशा लगी। बता दें कि इस महामुकाबले को देखने के लिए कई बड़ी हस्तियां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंची थीं, जिनमें से खुद प्रधानमंत्री भी शामिल थे।

मैच देखने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचे PM

प्रधानमंत्री टीम इंडिया की हौसला अफजाई करने के लिए स्टेडियम में मैच देखने के लिए पहुंचे थे। स्टेडियम में मैच देखने की वजह से अब सियासत काफी ज्यादा तेज हो गई है। बता दें कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस ने हमला किया है। कांग्रेस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकताएं स्पष्ट है। आगे कहा कि प्रधानमंत्री को मणिपुर जाने का समय नहीं है लेकिन क्रिकेट मैच देखने का पूरा समय।

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद के अपने नाम वाले स्टेडियम में मैच देखने का समय निकाल लिया। अब वह राजस्थान और तेलंगाना में कांग्रेस को गाली देने के लिए लौटेंगे लेकिन फिर भी उन्हें मणिपुर जाने का समय नहीं मिला, जहां अभी भी तनाव है। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने टीम इंडिया की सराहना की। उन्होंने कहा कि पूरे वर्ल्ड कप में आपके के पर्फोर्मेंस पर प्रत्येक भारतीय गर्व करता है।

राहुल और प्रियंका गांधी ने टीम इंडिया की, कि तारीफ

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी टीम इंडिया की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “टीम इंडिया, आपने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया! जीतें या हारें – हम आपसे किसी भी तरह से प्यार करते हैं और हम अगला भी जीतेंगे.” उन्होंने विश्व कप में शानदार जीत के लिए ऑस्ट्रेलिया को बधाई भी दी।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने भी टीम इंडिया की सराहना की। प्रियंका गांधी ने कहा कि जीत हार से भी ज्यादा पूरे जज्बे के साथ लड़ना ज्यादा जरूरी है। पूरी सीरीज में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। शान से फाइनल तक पहुंची, इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने टीम इंडिया को चियर-अप किया और ऑस्ट्रेलिया को जीत की शुभकामनाएं दीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version