गुरूवार, मई 30, 2024
होमख़ास खबरेंपंजाब किंग्स के बल्लेबाज Rilee Rossouw ने Virat Kohli को लेकर कह...

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज Rilee Rossouw ने Virat Kohli को लेकर कह दी ये बात; देखें वीडियो

Date:

Related stories

Virat Kohli: भारतीय बल्लेबाज Virat Kohli अपने खास अंदाज़ और अपने लगातार खेलने के तरिकों से अक्सर चर्चाओं में बने रहतें हैं। अब पंजाब किंग्स के खिलाड़ी Rilee Rossouw ने किंग Kohli को लेकर बड़ी बात कह दी है। उन्होंने एक स्पोर्ट्स चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि आप टी20 फॉर्मेट में खिलाड़ी के तौर पर हर मैच में रन नहीं बना सकते हैं, जबतक आप खुद Virat Kohli ना हों।

आपको बता दें, Rilee Rossouw से पूछा गया कि एक टी-20 बल्लेबाज को कौन-से बेंचमार्क लेकर चलने चाहिए जिससे कि वह मैच में स्कोर कर सके? इसके जवाब में बल्लेबाज ने कहा कि T20 जैसे छोटे फॉर्मेट वाले क्रिकेट में कोई भी बल्लेबाज हर मैच में रन नहीं बना सकता। क्योंकि जहां 6 या 7 नंबर तक बैटिंग होती है, उसमें आप अपने आप को रोक कर नहीं खेल सकते। जब तक आप Virat Kohli ना हों।

इस सीजन के टॉप स्कोरर हैं Kohli

Virat Kohli ने जिस तरह इस सीजन में रन बरसाएं हैं, उससे सभी हैरान हैं। हालांकि, उनकी लगातार रन बनाने की कला हीं उनको विश्व क्रिकेट में सबसे अलग बनाती है। Virat ने इस सीजन के 13 मैचों में 66.1 के अवसत से 661 रन बनाएं हैं और IPL 2024 के ऑरेंज कैप होल्डर भी हैं। उन्होंने इस दौरान एक शतक और 5 अर्धशततक भी जड़े हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories