बुधवार, मई 29, 2024
होमख़ास खबरेंकिसी बॉलीवुड ए-लिस्टर से कम नहीं हैं Rahul Chahar की पत्नी Ishani...

किसी बॉलीवुड ए-लिस्टर से कम नहीं हैं Rahul Chahar की पत्नी Ishani Johar; देखें उनकी खुबसूरत तस्वीरें

Date:

Related stories

Ishani Johar: Rahul Chahar पंजाब किंग्स के जाने-माने चेहरे हैं। उन्होंने कई दफा भारत को भी रिप्रजेंट किया है। IPL 2024 का यह साल उनके लिए काफी महत्वपूर्ण रहा है और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन आपको बता दें, Rahul के कामयाबी के पीछे उनकी पर्सनल लाइफ के अलावा प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा साथ देने वाली उनकी पत्नी Ishani Johar हैं। जो क्रिकेटर के हर मोड़ पर बचपन से उनके साथ रहीं।

बचपन के दोस्त हैं Rahul और Ishani

Ishani और Rahul के बीच फैमिली फेंड वाला रिलेशन बचपन से रहा है। इसलिए दोनों एक दूसरे को अच्छे सा जानतें थे, और धीरे-धारे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। इसके साथ हीं फैमिली के राजी करके दिसम्बर 2019 में इस जोड़ी ने इंगेजमेंट कर ली और, 2020 में शादी करने की येजना थी। लेकिन, कोविड ने इनके मनसूबों पर पानी फेर दिया। अंतत: उन्होंने मार्च 2022 में गोवा में शादी की और एक सूखी जीवन जी रहे हैं।

Ishani राहुल के हर मैच में उन्हें चीयर करने आती हैं और चाहे खराब समय हो या अच्छा, हमेशा उनके साथ खड़ा रहतीं हैं। आपको बता दें, इन दोनों फ्रेंड्स के शादी होने से इनके फैंस बहुत खुश हुए थे, क्योंकि इनका सोशल मीडिया पोस्ट काफी अच्छे कमेंट्स से भरा हुआ है।

Ishani आज के ज़माने मे भी नहीं चलातीं हैं इंस्टाग्राम

आपको जानकर हैरानी होगी कि राहुल की वाइफ आज के ज़माने में भी इंस्टाग्राम नहीं चलातीं हैं। लेकिन, उनके हसबैंड Rahul उनकी फोटोज अक्सर शेयर करते रहतें हैं। इसमें वह किसी किसी बॉलीवुड हिरोइन से कम नहीं लगतीं हैं। उनकी खुबसूरती जगजाहिर है और राहुल जब भी उनकी तस्वीरें शेयर करते हैं तो फैंस उन तस्वीरों को देखते रह जाते हैं।

आपको बता दें, Ishani एक प्रोफेशनल फैशन डिजाइनर हैं जो एक अपर-मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखतीं हैं। वह मूवीज देखने की दिवानी हैं और उनको जब भी फ्री टाइम मिलता है वह काफी एंजॉय करतीं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories