रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंRatan Tata: रतन टाटा को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस...

Ratan Tata: रतन टाटा को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने कहा आरोपी के खिलाफ नही होगी कानूनी कार्रवाई

Date:

Related stories

Urfi Javed: मुम्बई पुलिस से मजाक करना उर्फी को पड़ा भारी, अब होगा बड़ा एक्शन!

Urfi Javed: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर उर्फी जावेद मुसीबत में...

भारतीय बिजनेसमैन का विदेश में बजा डंका, Ratan Tata को मिला Australia का शीर्ष नागरिक सम्मान

Ratan Tata: इंडिया के दिग्गज बिजनेसमैन में से एक रतन टाटा को ऑस्ट्रेलिया का सर्वोच्च सम्मान दिया गया है। भारत में ऑस्ट्रेलिया राजदूत ने इसकी पुष्टि की।

Ratan Tata: देश के सबसे पुराने कारोबारी टाटा ग्रुप के पूर्व चैयरमैन रतन टाटा को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई। बताया जा रहा है कि धमकी फोन कॉल के माध्यम से दी गई थी। जो मुंबई पुलिस के पास आया था। इसके बाद तुरंत पुलिस ने अरबपति रटन टाटा की सुरक्षा बढ़ा दी। पुलिस का कहना है कि शख्स का पता लग गया है। लेकिन उसे गिरफ्तार नही किया जाएगा। चलिए जानते है कि पुलिस उस शख्स को गिरफ्तार क्यों नही करेगी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल टाटा ग्रुप के पूर्व चैयरमैन रतन टाटा को जान से मारने की धमकी मिली। फोन कॉल मुंबई पुलिस के पास आया था। इसके बाद से ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने आनन- फानन में रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ा दी गई। पुलिस ने बताया कि फोन करने वाले आरोपी ने कहा कि रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ा दीजिए नहीं तो वह भी साइरस मिस्त्री बन जाएंगे। आरोपी को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम को काम सौंपा गया। जांच के दौरान तकनीकी सहायता और टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर की मद्द से धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने ढूंढ लिया। आपको बता दें कि बीते साल 4 सितंबर 2022 को एक कार दुर्घटना में उघोगपति साइरस मिस्त्री का निधन हो गया था।

पुलिस नही करेगी कानूनी कार्रवाई

मुंबई पुलिस ने सर्विलांस की मद्द से रतन टाटा को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स का पता लगाया , पुलिस के मुताबिक फोन करने वाले की लोकेशन कर्नाटक में पाया गया जबकि वह पुणे का रहने वाला था। जैस ही पुलिस उनके पुणे स्थित आवाश पर पहुंची। उन्हें पता चला कि फोन करने वाला शख्स 5 दिनों से लापता था। और उसकी पत्नी ने शहर के भोसरी पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने कहा कि शख्स  सिज़ोफ्रेनिया से पीड़ित है। वह मानसिक रूप से बिमार है इसलिए उसपर को कानूनी कार्रवाई नही होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories