बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमख़ास खबरेंDinesh Karthik को RCB ने दिया बड़ा तोहफा, बनाया टीम का बैटिंग...

Dinesh Karthik को RCB ने दिया बड़ा तोहफा, बनाया टीम का बैटिंग…

Date:

Related stories

Kedar Jadhav ने की रिटायरमेंट की घोषणा, MS Dhoni के अंदाज में लिखा नोट

Kedar Jadhav: विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh Karthik के बाद भारतीय...

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Dinesh Karthik: IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के लिए विकेटकीपिंग करने वाले बल्लेबाज Dinesh Karthik को फ्रेंचाइजी ने अपनी बैटिंग कोच औऱ मेंटर चुना है। बता दें, दिनेश कार्तिक ने IPL 2024 के समापन के बाद अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। इसके बाद सोमवार को RCB ने अपने सोशल मीडिय़ा के जरिए बड़ी घोषणा करते हुए उन्हें बैंटिंग कोच और मेंटर बना दिया है।

क्या लिखा RCB ने?

ऱॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी देते हुए लिखा, “हमारे कीपर का हर तरह से स्वागत है, 𝗗𝗶𝗻𝗲𝘀𝗵 𝗞𝗮𝗿𝘁𝗵𝗶𝗸, बिल्कुल नए अवतार में RCB में हुए वापस। DK अब RCB मेंस टीम के होंगे!.. आप आदमी को क्रिकेट से बाहर कर सकते हैं लेकिन क्रिकेट को आदमी से नहीं! उस पर पूरा प्यार बरसाओ, 12th Man Army!

RCB ने दिनेश कार्तिक को बैटिंग कोच बनाने के बाद टीम के फैंस के लिए दिया गया एक मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने T20 World Cup 2024 में हुई घटनाओं से लेकर RCB से कनेक्शन की भी बात की है।

हाल हीं में लिया था क्रिकेट से रिटायरमेंट

बता दें, दिनेश कार्तिक ने हाल हीं में 1 जून को क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया था। इससे पहले उन्होंने IPL 2024 में शानदार बल्लेबाजी की थी और 187.35 के स्ट्राइक रेट से 15 मैचों में 326 रन बनाए थे। 39-वर्षीय क्रिकेटर ने अपने संम्यास की घोषणा करते हुए एक इमोशनल मैसेज भी दिया था। जिसमें उन्होंने फैंस से लेकर साथी खिलाड़ियों, परिवार और अपने दोस्त सबका शुक्रिया किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories