रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंRishabh Pant Accident: पंत की हेल्थ को लेकर नया अपडेट आया सामने,...

Rishabh Pant Accident: पंत की हेल्थ को लेकर नया अपडेट आया सामने, कप्तान रोहित शर्मा ने डॉक्टरों से की बात

Date:

Related stories

Rishabh Pant Accident: भारतीय क्रिकेट टीम के बेस्ट विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत का शुक्रवार सुबह देहरादून वाले रोड पर एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में हॉस्पिटल भर्ती कराया गया। ऋषभ पंत की गाड़ी सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और हादसे में उनके सिर, पीठ, हाथ, पैरों में काफी चोटें आई। ऋषभ पंत को इलाज के लिए मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अब उनकी मां सरोज और उनकी बहन साक्षी लंदन से आई है और उनके साथ हैं। इसी बीच अब उनकी हेल्थ को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

ऋषभ पंत की स्थिति में आया सुधार

ताजा अपडेट के मुताबिक ऋषभ पंत की स्थिति में काफी सुधार है और डॉक्टर ने उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने का फैसला नहीं लिया। ऋषभ पंत अभी आईसीयू में है पारिवारिक मित्रों ने अस्पताल में मुलाकात के बाद यह जानकारी साझा की। इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी ऋषभ पंत का इलाज कर रहे डॉक्टर से बात की। अब उनकी हालत में सुधार बताया गया है, लेकिन वह आईसीयू में है।

ऋषभ पंत को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की योजना नहीं

ऋषभ पंत के परिवार के साथ लगातार बने हुए उमेश कुमार ने न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा कि “उन्हें किसी और अस्पताल में शिफ्ट करने की कोई योजना नहीं है। क्योंकि उनकी हालत में कल से सुधार हुआ है। उनके माथे की प्लास्टिक सर्जरी शुक्रवार को की गई। इससे पहले ड्रेसिंग भी की गई थी। अब बीसीसीआई के डॉक्टर लगातार मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क कर रहे हैं और इस बारे में फैसला लेंगे कि उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की जरूरत है या नहीं।”

Also Read- HAPPY NEW YEAR: PM मोदी सहित इन बड़े नेताओं ने दी बधाई, राहुल गांधी बोले- ‘2023 में हर शहर में खुलेगी मोहब्बत की दुकान’

पंत से मिले अनुपम खेर और अनिल कपूर

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के निदेशक श्याम शर्मा, बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने भी मैक्स अस्पताल में पंत से मुलाकात की। मुलाकात के बाद श्याम शर्मा ने कहा कि “यहां चिकित्सकों द्वारा पंथ की अच्छी तरह से देखभाल और इलाज किया जा रहा है।” वही अनुपम खेर का कहना है कि उन्होंने युवा क्रिकेटर को खूब हंसाया, सब कुछ ठीक है। हम पंत और उनकी मां और रिश्तेदारों से मिले वे सभी ठीक हैं।”

Also Read- Petrol and Diesel Prices: क्या नए साल में बदले पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपने शहर में ताजा भाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories