शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमख़ास खबरेंCaptain America की तरह न्यूयॉर्क में पॉपुलर हुए Rohit Sharma, देखें...

Captain America की तरह न्यूयॉर्क में पॉपुलर हुए Rohit Sharma, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Haryana News: CM Bhagwant Mann की हुंकार! हरियाणा में पंजाब की तरह बहेगी बदलाव की हवा; AAP की जीत को लेकर बड़ा दावा

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के आखिरी महीनों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में भाजपा के साथ विपक्ष की अहम भूमिका निभा रही आम आदमी पार्टी (AAP) भी कमर कसने में लगी है।

Rohit Sharma: भारत हीं नहीं विदेश में भी भारतीय का बोलबाला खूब रहता है। लेकिन, इस बार ऐसे देश में यह कारनामा हुआ है जहाँ क्रिकेट में लोग दिलचस्पी हीं नहीं लेते। T20 World Cup 2024 का वेन्यू न्यूयॉर्क में भी अब भारतीय टीम का गर्दा उड़ने लगा है और कप्तान Rohit Sharma की फैन फॉलोइंग का जलवा न्यूयॉर्क की सरज़मी पर भी दिखने लगा है।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लोग रोहित-रोहित के नारे पूरे स्टेडियम में लगाए जा रहे हैं। इसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि जिस तरह अमेरिका में मारवेल्स में Captain America पॉपुलर है, ठीक उसी तरह कैप्टन Rohit Sharma भी पॉपुलर हो गए हैं।

अमेरिका में Rohit Sharma के नाम की गुँज

आपको बता दें, वायरल वीडियो नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हो रहे IND vs BAN के वार्म-अप मैच की है। जिसमें कप्तान रोहित एक जबरदस्त शॉट लगातें हैं, उसी दौरान पूरा स्टेडियम रोहित-रोहित नाम से गुँज उठता है। यह वीडियो एक फैन ने पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर जाते हीं वायरल हो चुकी है।

फैंस का रिएक्शन

इस वीडियो में रोहित शर्मा के फैंस के अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। जिसमें लोग कप्तान हिटमैन की खूब तारिफ कर रहे हैं और होने वाले T20 World Cup 2024 तके लिए शुभकामनाएं दें रहें हैं। इसमें एक फैन ने कहा कि Rohit Sharma क्राउड फेवरेट है, उनके लिए अमेरिका में यह बनता है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘Rohit Sharma फैंस के लिए इमोशन हैं।”

इसके बाद कुछ फैन ने तो लिखा कि वह रोहित और विराट के ओपनिंग जोड़ी के तौर पर देखने के लिए काफी एक्साइटेज हैं। आपको बता दें, IND vs BAN के वार्म-अप मैच में रोहित शर्मा संजू सैमसन के साथ ओपन करने आए और 19 गेंदों में 23 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने एक छक्का औऱ 2 चौके लगाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories