सोमवार, जून 24, 2024
होमख़ास खबरेंRohit Sharma: भारत के सबसे बड़े दिग्गज ने कहा, 'मैं लीजेंड नहीं,...

Rohit Sharma: भारत के सबसे बड़े दिग्गज ने कहा, ‘मैं लीजेंड नहीं, मुझे Hitman…’

Date:

Related stories

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान Rohit Sharma इन दिनों न्यूयॉर्क में ICC T20 World Cup 2024 के मैच खेल रहे हैं। हिटमैन ने अबतक इस वर्ल्डकप में दो मैच खेले हैं और टीम उनके नेतृत्व में काफी अच्छे खेल का प्रदर्शन कर रही है। पहले दो मैचों में भारत ने आयरलैंड और फिर पाकिस्तान को हराकर नया किर्तिमान अपने नाम कर लिया है। कप्तान रोहित ने इस दौरान दो मैचों में 65 रन बनाए हैं।

Rohit Sharma ने IPL में मुंबई इंडियंस को 5 ट्रॉफी दिलाई है और टीम का नेतृत्व भी शानदार तरिके से कर रहे हैं। उनकी अगुवाई में भारतीय टीम ने वर्ल्डकप में लगातार 10 मैचों में जीत दर्ज की थी और फाइनल तक का सफर तय किया था। इसलिए, उनपर पूरी भारतीय यूनिट और फैंस को भरोसा है और सभी उनको एक लीजेंड मानते हैं। हालांकि रोहित को यह बिल्कुल पसंद नहीं है कि लोग उन्हें लीजेंड कहें औऱ वह खुद को बस एक क्रिकेटर मानते हैं ना कि कोई लीजेंड।

मुझे ‘हिटमैन’ ज्यादा अच्छा लगता है: Rohit Sharma

दरअसल, रोहित शर्मा से जब Jatin Sapru के यूट्यूब चैनल पर अपने सक्सेस औऱ अपनी काबिलियत के बारे में बात करते हुए कहा गया कि आप तो एक लीजेंड हैं, रोहित..। तो इसका जवाब भारतीय कप्तान ने हंसते हुए दिया औऱ कहा, “मैं कोई लीजेंड नहीं हूँ, मैंने बस कुछ यंगस्टर्स से ज्यादा मैच खेले हैं। बस..”

रोहित का यह जवाब उनके फैंस औऱ उनके सपोर्टर्स के दिल को छू गया। यह दिखाता है कि रोहित कितने शांत खिलाड़ी हैं और अपना करतब बोलकर नहीं बल्कि बल्ले से दिखातें हैं। इस दौरान रोहित ने एक और शानदार बात कही जो सबको काफी अच्छा लग रहा है। रोहित ने कहा कि मुझे अच्छा लगता है, जब लोग मुझे ‘हिटमैन’ कहकर बुलातें हैं।

वीडियो पर लोग भरकर लुटा रहे प्यार

आपको बता दें, इस इंटरव्यू बेस्ड वीडियो पर लोग भरकर प्यार लुटा रहे हैं और काफी कमेंट कर रहें हैं। वीडियो के कमेंट में रोहित को किसी ने GOAT कहा तो किसी ने डाउन टू अर्थ कहा। इसमें एक पाकिस्तानी फैन ने तो रोहित, कोहली और बुमराह को खेल के अलावा अच्छे आदमी होने के लिए ‘क्लासिक’ कहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories