Home ख़ास खबरें Rohit Sharma: रोहित शर्मा और रितिका ने मनाया बेटी समायरा का जन्मदिन,...

Rohit Sharma: रोहित शर्मा और रितिका ने मनाया बेटी समायरा का जन्मदिन, वीडियो हो रहा है वायरल

Rohit Sharma रोहित शर्मा और रितिका ने मनाया बेटी समायरा का जन्मदिन पहले टेस्ट में रोहित शर्मा रहें फ्लॉप

0
87
Rohit Sharma
Rohit Sharma

Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मिडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा “हमारे सैमी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। हम आपको बहुत प्यार करते है। आप हमेशा अपनी धुन पर नाचती रहें और जब जानवर को देखें तो खुश हो जाओं। आपको बढ़ते हुए देखना हमारे जीवन की सबसे बड़ी खुशी रही है।” रोहित शर्मा का पोस्ट महज कुछ घंटों में ही लाखों लोगों ने देखा। इस विडियों में रोहित शर्मा उनकी पत्नी रितिका और बेटी समायरा नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा ने धूमधाम से मनाया बेटी का जन्मदिन

खबरों के मुताबिक समायरा का निर्धारित जन्मदिन से कुछ हफ्ते पहले इस महीने के शुरूआत में ही जन्मदिन का उत्सव मनाया गया। समायरा शर्मा का जन्म 30 दिसंबर 2018 को मुंबई में हुआ था। वहीं समायरा 5 साल की हो गई है। इस विडियो में रोहित शर्मा अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। साथ ही विडियो में रोहित शर्मा उनकी पत्नी समेत कुछ अन्य लोग भी नजर आ रहे है। आपको बता दें कि रोहित शर्मा अभी साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। जहां साउथ अफ्रीका के साथ 2 टेस्ट मैच की सीरीज होनी है।

पहले टेस्ट में रोहित शर्मा रहें फ्लॉप

दरअसल रोहित शर्मा अभी साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। जहां 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे है। वहीं पहले टेस्ट मैच में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम पहला टेस्ट एक पारी और 32 रन से हार गई है। रोहित शर्मा ने पहली पारी में महज 5 रन और दूसरी पारी में खाता भी नही खोल पाए थे।   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।