बुधवार, जून 19, 2024
होमViral खबरRohit Sharma Viral Video: क्यों रोते दिखाई दिए भारत के T20 World...

Rohit Sharma Viral Video: क्यों रोते दिखाई दिए भारत के T20 World Cup कप्तान, क्या हैं अपने फार्म से परेशान?

Date:

Related stories

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय टीम के कप्तान और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान Rohit Sharma कल मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच में कुछ खास रन नहीं बना सके। इसके अलावा उन्होंने पिछले 5 पारियों में सिर्फ 33 रन हीं बनाए हैं।

अब T20 World Cup 2024 को लेकर फैंस की चिंता बढ गई है कि क्या कप्तान रोहित फॉर्म में नहीं हैं? इसी बीच एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा मुंबई के ड्रेसिंग रूम में रोते हुए नज़र आ रहेे हैं।

क्यों रो रहे थे हिटमैन Rohit Sharma?

आपको बता दें, रोहित शर्मा ने पिछले 5 इंनिंग्स में सिर्फ 33 रन बना सकें हैं। इसमें वह सिर्फ एक बार डबल डिजिट तक पहुंचे हैं। कल हैदराबाद के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच में भी हिटमैन ने अपने ही होमग्राउंड पर सिर्फ 4 रन हीं बना पाए। जिसके बाद वह अपने परफॉर्मेंस से खुश नहीं दिखे और ड्रेसिंग रूम में जाकर इमोशनल हो गए। तभी, कैमरे ने उनकी यह वारदात कैद कर ली जिसमें वह रोते हुए नज़र आ रहें हैं।

Rohit Sharma के Viral Video में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह मुंबई के ड्रेसिंग रूम में बैठे आँखों से आंसू पोछ रहे हैं। हालांकि उनकी टीम 360 डिग्री सूर्यकुमार यादव के शानदार शतक की बदौलत मैच जीतने में सफल रही।

T20 World Cup 2024 के पहले उनका फॉर्म में आना बेहद ज़रूरी

T20 World Cup 2024 के टीम का ऐलान हो चुका है, और टीम को एक बार फिर Rohit Sharma हीं लीड करने वाले हैं। ऐसे में टीम के लिए बेहद ज़रूरी है कि वह जल्दी ही फॉर्म में आ जाएं और एक धमाकेदार पारी खेले। क्योंकि भारतीय टीम में उनसे बेहतर कोई ओपनर नहीं हो सकता है। वह जब फॉर्म में होते हैं तो बड़े-बड़े बॉलर्स को घुटने टेकने पर मजबूर कर देतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories