शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंRohit Sharma की माँ ने शेयर की हिटमैन की प्यारी तस्वीर; फैंस...

Rohit Sharma की माँ ने शेयर की हिटमैन की प्यारी तस्वीर; फैंस लुटा रहे प्यार

Date:

Related stories

Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्तान और हिटमैन Rohit Sharma आज 37 साल के हो गए हैं। और, यह जानकर आपका दिल बैठ जाएगा कि वह जल्दी हीं 40 के हो जाएंगे, जिस स्टेज पर अक्सर प्लेयर्स अपने खेलों को अल्विदा कह देतें हैं। हालांकि उम्र के इस पड़ाव पर भी हिटमैन शानदार बैटिंग करतें हैं और टीम के लिए एक सुलझे हुए कप्तान के रूप में भी योगदान दें रहें हैं।

रोहित शर्मा ने जो रिकॉर्ड्स बनाए, जो महत्वपूर्ण पारियाँ खेली हैं, उसके लिए भारतीय क्रिकेट हमेशा उनका आभारी रहेगा। उन्होंनें टीम के खेलने के तरिके को बदला और टीम को एक अलग स्पिरिट दी है। इसका सबसे खुबसूरत उदाहरण हमने वर्ल्डकप 2023 में देखा। वह विश्व के कुछ महान क्रिकेटरों में से एक हैं जिन्होंने क्रिकेट को एक अलग ऊंचाईं दी।

माँ ने किया भावुक करने वाला पोस्ट

हालांकि रोहित के लिए यह सब करना हमेशा आसान नहीं रहा। रोहित उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्हें 2011 वर्ल्डकप स्क्वाड से बाहर रखा गया था। यह रोहित के लिए काफी टफ टाइम में से एक था। लेकिन, जहां किसी ने उनका सपोर्ट नहीं किया वहां उनकी फैमिली उनके साथ खड़ी थी, जिस कारण वह इस स्टेज तक पहुंच पाएं हैं।

Rohit Sharma के उस बुरे दौर में सबसे ज्यादा उनकी माँ ने उन्हें सपोर्ट किया। और, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी कि रोहित के व्यक्तित्व पर उनके माँ का हीं असर है। आपको बता दें, हिटमैन की माँ ने उनके जन्मदिन पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो रोहित के मुंबई के लिए रणजी खेलने के टाइम की है, जिसमें रोहित अपने किट में अपनी माँ के साथ खड़े हैं।

रोहित के फैंस के लिए एक विशेष उपहार

इस फोटो को देखकर आसानी से समझा जा सकता है कि रोहित ने यहां तक पहुंचने में पहुँचने के लिए कितना संघर्ष किया है, कितना समर्पण दिया है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप Rohit Sharma के फैन हैं या नहीं हैं, लेकिन उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए किया है, वह कोई दूसरा शायद हीं कर सकता है। और, यहीं कारण है कि उनकी माँ के द्वारा शेयर की हुई इस तस्वीर पर लोग भर-भर कर कमेंट कर रहें हैं और प्रशंसा कर रहे हैं।

यह सभी उनके फैंस के लिए एक विशेष उपहार है कि रोहित शर्मा आज अपने जन्मदिन पर खेलेंगे। वह IPL2024 में LSG और MI के बीच मैच का हिस्सा होंगे। अगर वह आज रात बड़ा स्कोर कर सकते हैं तो यह हर रोहित फैन के लिए एक विशेष उपहार होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories