मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमख़ास खबरेंWrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन को बड़ा झटका, काम पर लौटी साक्षी...

Wrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन को बड़ा झटका, काम पर लौटी साक्षी मलिक, नाबालिग ने कोर्ट में बदला बयान

Date:

Related stories

Wrestlers Protest: बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों का नया ऐलान, अब सड़कों पर नहीं होगा दंगल, कोर्ट में होगी लड़ाई

Wrestlers Protest: बृजभूषण के खिलाफ जारी लगाई में पहलवानों ने नया ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि अब सड़कों पर दंगलनहीं होगा , कोर्ट में लड़ाई लड़ी जाएगी।

WFI Elections 2023: BJP हाईकमान के एक्शन से नरम पड़े बृजभूषण के तेवर, चुनाव पर लिया बड़ा फैसला

WFI Elections 2023: क्या BJP हाईकमान के एक्शन से बृजभूषण सिंह के तेवर नरम पड़ गए हैं ? क्योंकि चुनाव पर बृजभूषण ने बड़ा फैसला लिया है।

Wrestlers Protest में नया मोड़, पुलिस के साथ बृजभूषण के घर पहुंची महिला पहलवान, क्या समझौते की हो रही है कोशिश ?

Wrestlers Protest: पहलवानों की जंग में एक नया मोड़ आया है। प्रदर्शन कर रही एक महिला पहलवान आज पुलिस के साथ बृजभूषण के घर पहुंची। जिसके कई मायने हैं।

Wrestlers Meeting: बृजभूषण मामले पर सरकार ने पहलवानों की सुनी, केन्द्रीय मंत्री ने कहा- ‘अब नहीं होगा प्रदर्शन’!

Wrestlers Meeting: WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पर कार्रवाई की मांग को लेकर पहलवान आज केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने मिलने पहुंचे हैं।

Wrestlers Protest: कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जारी पहलवानों का प्रदर्शन क्या अब थम जाएगा ? ऐसा इसलिए क्योंकि बीते दिनों ही पहलवान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। जिसके बाद से पहलवानों का रवैया थोड़ा नरम दिख रहा है। पहलवान साक्षी मलिक भी अब काम पर वापस लौट आई हैं। हालांकि उन्होंने प्रदर्शन से खुद को अलग नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन पहले की तरह ही जारी रहेगा।

काम पर लौटी साक्षी मलिक ने क्या कहा ?

काम पर लौटी पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि मैं अपने काम पर वापस लौटी हूं, जो मेरी जिम्मेदारी है। लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। ये पहले की तरह ही जारी रहेगी। साक्षी मलिक ने एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि “ये खबर बिलकुल गलत है। इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी जिम्मेदारी को साथ निभा रही हूं। इंसाफ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई गलत खबर ना चलाई जाए।”

पहलवानों पर नहीं होगी कार्रवाई

बता दें कि बीते शनिवार को पहलवानों से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुलाकात की थी। शाह ने पहलवानों को अपना प्रदर्शन खत्म करने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि पहलवान अपने काम पर वापस लौट सकते हैं, किसी भी पहलवान पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। अमित शाह ने ये भी कहा था कि पहलवानों को मामले की जांच पूरी होने का इंतजार करना चाहिए। मामले में जो भी कार्रवाई होगी, कानून के तहत की जाएगी।

नाबालिग पहलवान ने वापस लिया बयान

बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवान को मोर्चे को एक बड़ा झटका लगा है। इस मामले में एक नाबालिग पहलवान अपने बयान से पलट गई है। सूत्रों के मुताबिक दुल्ली पुलिस ने नाबालिग पहलवान का बयान भी दर्ज करा लिया है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में ये बयान दर्ज करवाया गया है। सूत्रों ने बताया कि पहले नाबालिग ने बृजभूषण पर योन शोषण के आरोप लगाए थे, लेकिन अब नाबालिग अपने आरोपों से मुकर गई है।

ये भी पढ़ें: Odisha Train Accident: हादसा या फिर साजिश ? ‘इंटरलॉकिंग सिस्टम’ में गड़बड़ी को लेकर रेलवे आश्वस्त नहीं, अब CBI करेगी जांच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories