शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंMumbai News: बड़े अधिकारी के बेटे की शर्मनाक करतूत, प्रेमिका को कार...

Mumbai News: बड़े अधिकारी के बेटे की शर्मनाक करतूत, प्रेमिका को कार से मारी टक्कर पीड़िता अस्पताल में भर्ती

Date:

Related stories

PM Modi करेंगे देश के सबसे बड़े समुद्री पुल का उद्घाटन, जानिए क्या है इसमे खास

Atal Setu Mumbai: देश की आर्थिक राजधानी के नाम से जानी जाने वाली मुंबई अपने चका-चौंध व आसमान छूती इमारतों के लिए खास लोकप्रिय है। मुंबई शहर की बात करें तो यहां इंफ्रास्ट्रक्चर से लेकर तमाम हाई क्लास की सुविधाएं लोगों के लिए उपलब्ध हैं।

Sajjan Jindal: निजी क्षेत्र की इस विख्यात कंपनी के प्रमुख पर लगे रेप के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Sajjan Jindal: भारतीय उद्योग जगत की नामी कंपनियों में से एक जिंदल साउथ वेस्ट (JSW) ग्रुप के प्रमुख सज्जन जिंदल पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। ताजा जानकारी के अनुसार बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Mumbai News: महराष्ट्र के ठाणे से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। मुंबई के ठाणे में एक होटल के पास एक महिला प्रिया सिंह को उसके प्रेमी अश्वजीत गायकवाड़ ने कथित तौर पर अपनी कार से कुचलने की कोशिश की है। जिसके बाद उसके पूरे शरीर पर चोटें आई है। आपको बता दें कि अश्वजीत गायकवाड़ महराष्ट्र स्टेट रोड डेवेलपमेंट कॉपरेशन(MSRDC) के एमडी अनिल गायकवाड़ का बेटा है। अश्वजीत गायकवाड़ पर अपनी प्रेमिका को दोस्तों के साथ मिलकर पीटने और कार से कुचलने का आरोप है। यह घटना 11 दिसंबर की है। प्रिया सिंह एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर है। प्रिया सिंह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

इंस्टाग्राम पर प्रिया सिंह ने बताई सच्चाई

प्रिया का कहना है कि उसे मंगलवार सुबह 4 बजे अश्वजीत गायकवाड़ का कॉल आया और एक परिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए कहा। अश्वजीत के साथ वह 4.5 साल से रिलेशनशिप में है। उन्होंने कहा कि वहां पहुंचने पर कुछ दोस्तों से मिली और देखा की मेरा बॉयफ्रेड़ अजीब व्यवहार कर रहा है। मैने जब उससे पूछा की सब ठीक है। इसके बाद उसने अकेले में बात करने के लिए जोर दिया। प्रिया उस समारोह से बाहर निकल गई और अश्वजीत का इंतजार करने लगी। कुछ देर बाद अश्वजीत अपने दोस्तों के साथ बाहर आया जहां उसने और उसके दोस्तों ने उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगा।

प्रेमिका को कार से मारी टक्कर

मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे थप्पड़ मारा, मेरी गर्दन दबाने की कोशिश की, मैंने उसे दूर धकेलने की कोशिश की, उसने मेरा हाथ काटा, मुझे पीटा, मेरे बाल खींचे और उसके दोस्त ने अचानक मुझे जमीन पर धकेल दिया, उसने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा। उसने आगे लिखा कि जब उसने अपना फोन और अन्य सामान निकालने की कोशिश की तो अश्वजीत ने अपने  ड्राइवर से कुचलने के लिए कहा। हालांकि अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories