Home ख़ास खबरें Shardul Thakur की पत्नी Mittali Parulkar की खूबसूरती दे सकती है बॉलीवुड...

Shardul Thakur की पत्नी Mittali Parulkar की खूबसूरती दे सकती है बॉलीवुड की बड़ी हसीनाओं को टक्कर, देखें तस्वीरें

Mittali Parulkar के खूबसूरत फोटोज का उनके फैंस इंतज़ार करते रहतें हैं। क्योंकि उनकी लुक बड़े-बड़े बॉलीवड सेलिब्रिटीज को भी मात देती हैं।

Mittali Parulkar
Mittali Parulkar

Mittali Parulkar: Shardul Thakur भारतीय क्रिकेट का जाना माना चेहरा हैं। वह ऐसे ऑल-राउंडर हैं जिन्होंने भारत को कई मैच जीताने में टीम की मदद की है। इसके अलावा वह फिलहाल CSK की टीम का अहम हिस्सा हैं। लेकिन, समय हमेंशा उनके पक्ष मेें नहीं था। उन्हें कितनी हीं बार सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा।

कई बार खराब फॉर्म की वजह से उन्हें डगआउट में भी रहना पड़ा। और, उनके हर सुख-दु:ख मे पहले गर्लफ्रेंड बनकर और बाद में वाइफ बनकर Mittali Parulkar हमेशा उनके साथ रहीं, जो एक एन्त्रप्रेन्योर भी हैं।

बेकरी चलातीं हैं Mittali Parulkar

Mittali Parulkar एक भारतीय एन्त्रप्रेन्योर होने के साथ-साथ प्रोफेशनल बेकर भी हैं। मिताली का जन्म एक बिजनेश फैमिली में हुआ है और उन्होंने अपना करियर एक CS के रूप में शुरू किया था। हालांकि सफलता की सीढी चढकर उन्होंने 2020 में मुंबई में ‘All The JAZZ – Luxury Bakes’ नाम की खुद की एक बेकरी खोली। जहां वह वह ब्रेड, बन्स, मफिन, केक और कुकीज़ बेचने का काम करती है। इसके बाद 2022 में उन्होंने इस बेकरी का एक और ब्रांच भी खोल लिया, जो उनकेे मेहनत और काम में जज्बा की नतीजा था।

उनकी खूबसूरत तस्वीरों का फैंस करतें हैं इंतज़ार

आपको बता दें, Mittali Parulkar सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहतीं हैं। वह अक्सर अपनी, अपने फैमिली की और अपने घर की पेट की तस्वीरें पोस्ट करतीं रहतीं हैं। उनकी खूबसूरत फोटोज का उनके फैंस इंतज़ार करते रहतें हैं। क्योंकि उनकी खूबसूरत लुक बड़े-बड़े बॉलीवड सेलिब्रिटीज को भी मात देती हैं। और, अपनी तस्वीरों से वह सबको अवाक् कर देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version