मंगलवार, मई 21, 2024
होमख़ास खबरेंShivam Dube की पत्नी Anjum Khan टॉप बॉलीवुड हिरोइन्स को भी दे...

Shivam Dube की पत्नी Anjum Khan टॉप बॉलीवुड हिरोइन्स को भी दे सकती हैं मात, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Date:

Related stories

ICC T20 World Cup 2024 के लिए घोषित हुई अस्ट्रेलिया की टीम, जानें किन खिलाड़ियों की मिली जगह?

ICC T20 World Cup 2024: अस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए अपनी फाइनल टीम की घोषणा कर दी है।

Anjum Khan: BCCI ने IPL 2024 में Shivam Dube के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ऑल-राउंडर के तौर पर T20 World Cup 2024 के स्क्वाड में शामिल कर लिया है। क्योंकि सेलेक्टर्स को अच्छे से पता है कि Shivam Dube कौन है। यह वही आदमी है जिसने CSK को आईपीएल 2023 का टाइटल जीताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और मुश्किल परिस्थितियों में भी टीम को उबार सकता है।

हर बॉल पर उनके गगनचुंबी छक्के और चौके की बरसात उनके मजबूती और ताकत का उदाहरण देते हैं। लेकिन उनकी स्ट्रेंथ, उनकी ताकत और उनके हर कदम पर साथ देने वाला कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी Anjum Khan हैं। Anjum हर मैच में उनको सपोर्ट करने जरूर आतीं हैं, चाहे उनकी टीम हारे या जीते।

क्या करतीं हैं Anjum खान?

बाएं हाथ के बल्लेबाज की पत्नी अंजुम खान प्रोफेशन से एक मॉडल हैं, लेकिन उन्होंने अपनी प्राइवेट लाइफ बहुत ही छिपाकर रखा है। वह सोशल मीडिया पर भी कम ऐक्टिव रहतीं हैं। वह जब भी इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट करतीं हैं तो वह या तो अपनी फैमिली के साथ या फिर अपने हसबैंड Shivam Dube के साथ होती है। Anjum ने अपनी पढ़ाई अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से की है। और, अपने करिअर को लेकर वह काफी सजग हैं।

कैसे हुई दोनों की शादी?

Shivam Dube और Anjum Khan ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने था। लेकिन, काफी समय तक साथ में खुश रहने के बाद उन्होंने 16 जुलाई, 2021 को एक प्राइवेट वेडिंग सेरमनी में शादी कर ली। शादी हिन्दू और मुस्लिम दोनों परंपराओं में हुए, जिसमें उन्होंने सिर्फ अपने क्लोज़ फ़्रेंड्स और फैमिली को हीं इन्वाइट किया था।

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर उनके शादी को लेकर लोगों के मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिले थे। दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुशी से रहते हैं, फरवरी 2022 में कपल को एक बच्चा भी हुआ, जिसकी फोटो अंजुम अपने सोशल मीडिया पपर पपोस्ट करती रहतीं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories