शनिवार, मई 25, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2024: Rohit Sharma ने इंपैक्ट प्लेयर रूल को लेकर जताई चिंता,...

IPL 2024: Rohit Sharma ने इंपैक्ट प्लेयर रूल को लेकर जताई चिंता, Shivam Dube और W Sundar के लिए कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

IPL 2024: भारत में आजकल IPL का त्योहार चल रहा है और सभी प्लेयर्स इसमें लगे हुए हैं। इसी बीच भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने Shivam Dube और Washington Sundar को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। उन्होंने यह बात क्लब प्रेयरी पॉडकास्ट में पूर्व क्रिकेटर्स एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन से बात करते हुए IPL के इम्पैक्ट प्लेयर्स रूल पर चिंता जताते हुए कहा।

मैं इम्पैक्ट प्लेयर्स के पक्ष में नहीं: Rohit Sharma

हिटमैन ने पॉडकास्ट में बात करते हुए कहा कि वह IPL के इम्पैक्ट प्लेयर्स रूल के पक्ष में नहीं हूं क्योंकि यह अच्छे ऑलराउंडर्स के परफॉर्मेंस अब सीमित हो गए है। रोहित ने गिलक्रिस्ट से कहा, “क्रिकेट 11 प्लेयर्स के द्वारा खेला जाता है, 12 नहीं। यह रूल प्लेयर्स को उनका सही परफॉर्मेंस देने से रोक रहा है।”

Shivam Dube और Washington Sundar जैसे खिलाड़ियों को कर दिया है सीमित

भारतीय कप्तान ने पॉडकास्ट में आगे कहा कि इस रूल ने Shivam Dube और Washington Sundar जैसे शानदार खिलाड़ियों को उनका बेस्ट देने से रोक दिया है। आपको बता दें, भारतीय सेलेक्टर्स का आजकल दूबे जैसे खिलाड़ियों पर खासा नज़र है, लेकिन इंपैक्ट प्लेयर्स रूल के कारण उन्हें सेलेक्शन में कठिनाई हो रही है।

इंपैक्ट प्लेयर रूल IPL के 16वें सीजन 2023 में लागू किया गया था। इस रूल के तहत टीम में 11 खिलाड़ियों के अलावा 12वां खिलाड़ी भी इंपैक्ट या सब्स्टीट्यूच के तौर पर आता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories