रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2024, PBKS vs MI: पंजाब और मुंबई के 5 दिग्गज जो...

IPL 2024, PBKS vs MI: पंजाब और मुंबई के 5 दिग्गज जो मैच का मुंह मोड़ने में हैं सक्षम

Date:

Related stories

IPL 2024, PBKS vs MI: क्रिकेट एक अनिश्चितताओं का खेल है, जहां कभी भी कुछ भी हो सकता है और मैच को जीतने के लिए पूरे टीम का एकजुट होकर खेलना बहुत ज़रूरी होता है। लेकिन, कभी-कभी कुछ प्लेयर्स अकेले ऐसा परफॉर्म कर जातें है कि पूरे मैच का कायापलट हो जाता है।

आज आईपीएल का 33वां मैच पंजाब के मुल्लांपुर में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। तो, आज के कड़े मुकाबले में कौन होंगे वो 5 खिलाड़ी जिनसे धाकड़ बैटिंग और कहर बरपाने वाली बॉलिंग की उम्मीद की जा सकती है?

5. शशांक सिंह

Shashank Singh
Shashank Singh

ऑक्शन के समय एक प्लेयर जो गलती से पंजाब टीम से जुड़ गया, लेकिन अब इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहा है कि आज के मैच को जीताने में ‘की प्लेयर’ तक साबित हो सकता है। शशांक सिंह (Shashank Singh) ने पिछले कुछ मैचों में दिखा दिया है कि उनमें हारा हुआ मैच जीताने की अवश्वसनीय प्रतिभा है और आज के मैच में भी उनसे ऐसी हीं उम्मीद है।

4. हार्दिक पंड्या

Hardik Pandya
Hardik Pandya

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं और बॉलिंग व बैटिंग दोनों से विपक्षी टीम पर कहर ढाने में माहिर हैं। हालांकि आजकल मुंबई इंडियंस के लगातार मैच गंवाने के चलते वह काफी ट्रोल हो रहें हैं और इसका असर कभी-कभी उनके परफॉर्मेंस पर भी देखने के मिल रहा है।

3. अर्शदीप सिंह

Arshdeep Singh
Arshdeep Singh

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पंजाब किंग्स की ओर से खेलतें हैं और आजकल शानदार बॉलिंग कर रहें हैं, जिसकी वजह से यह पर्पल कैप की रेस में भी हैं। अर्शदीप भी उन प्लेयर्स में शामिल हैं जो बहुत हीं कम समय में अपने परफॉर्मेंस के आधार पर काफी फेमस हो गए। यह खिलाड़ी अपने फास्ट और डेथ ओवरों में किफायती बॉलिंग के लिए जाना जाता है।

2. जस्प्रित बुमरा

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah

तेज गेंदबाज जस्प्रित बुमरा (Jasprit Bumrah) अपने सटीक यॉर्कर और पावरप्ले में अहम विकेट लेने के लिए जाने जातें हैं। बुमरा के नाम 7.39 के इकॉनमी से IPL में 145 विकेट हैं। IPL 2024 में भी उन्होंने 6 मैचों में 10 विकेट लिए हैं और पर्पल कैप की रेस में दूसरे स्थान पर हैं।उनकी इस तरह की परफॉर्मेस हम आज के मैच में भी देख सकतें हैं।

1. रोहित शर्मा

Rohit Sharma
Rohit Sharma

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज के मैच के ‘की प्लेयर’ साबित हो सकतें हैं। आपको बता दें, हिटमैन पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ मात्र 61 गेंदों में शानदार शतक जड़ा था। हिटर के नाम इंडियन लीग में 2 शतक और 42 अर्धशतक है और वह कभी भी मैच का रुख पलटने की क़ाबिलियत रखतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories