बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमख़ास खबरेंT20 World Cup Victory Parade: कोहली और रोहित की दोस्ती का कायल...

T20 World Cup Victory Parade: कोहली और रोहित की दोस्ती का कायल हुआ जमाना, विराट ने कहा ’हम साथ में रोते हुए….,’ जानें डिटेल

Date:

Related stories

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रात 9 बजे राष्ट्रगान के साथ सम्मान समारोह की शुरूआत हुई गोरतलब है कि इसे पहले स्पेशल बस में 2 किलोमीटर की लंबी विक्ट्री परेड निकाली गई। बता दें कि खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए 3 लाख से अधिक लोगों का जन सैलाब उमड़ पड़ा था। इसके बाद खिलाड़ियों ने वानखेड़े स्टेडियम में एंट्री की जहां फैंस ने उनका शोर के साथ जोरदार स्वागत किया।

कोहली ने रोहित को लेकर कही बड़ी बात

बता दें कि जब एंकर ने विराट कोहली को बोलने के लिए कहा तो वह बोलते समय भावुक हो गए। कोहली ने कहा कि “हम पिछले 15 साल से खेल रहे हैं, यह पहली बार है, मैंने रोहित को इतना भावुक देखा – वह रो रहा था, मैं रो रही थी, हम दोनों के बीच बहुत बड़ा रिश्ता था – मैं उस दिन को कभी नहीं भूलूंगा उन्होंने आगे कहा कि रोहित और मैं, हम काफी समय से यह प्रयास कर रहे हैं। हम हमेशा विश्व कप जीतना चाहते थे।

ट्रॉफी को वानखेड़े में वापस लाना एक बहुत ही खास एहसास है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं सबसे पहला व्यक्ति रहूंगा को जसप्रीत बुमराह को 8वां अजूबा बनाने के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करूंगा उनकी बॉलिंग शानदार है उन्होंने जिस तरह की बॉलिंग की उसने इस ट्रॉफी के जीत में सबसे बड़ा अंतर पैदा कर दिया”।

रोहित शर्मा ने क्या कहा?

वानखेड़े स्टेडियम में प्रोग्राम होस्ट कर रहे एंकर गौरव कपूर ने रोहित शर्मा ने बात करने के लिए बुलाया। इस दौरान रोहित शर्मा ने कहा कि “मैं ट्रॉफी जीतकर बहुत खुश हूं। मेरे लिए वर्ल्ड कप का हर मैच जीतना बहुत महत्त्वपूर्ण रहा। पहले वर्ल्ड कप में हमने दुनिया को बताया कि हम वर्ल्ड कप जीत सकते हैं। उसके बाद फिर से हमने वर्ल्ड कप जीता, जो बहुत अहम था। उसके बाद चैंपियंस ट्रॉफी जीतना भी खास रहा। इससे पता चलता है कि खिलाड़ियों से ज्यादा जीत की चाहत फैंस को थी। यह स्पेशल टीम है और मैं भाग्यशाली हूं कि मैं इसे लीड कर रहा हूं और हर भारतीय का सपना पूरा कर सका”।

Latest stories