बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमख़ास खबरेंTeam India: भारतीय टीम विस्तारा UK1845 में दिल्ली से मुंबई के लिए...

Team India: भारतीय टीम विस्तारा UK1845 में दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना, जानें इसका रोहित और विराट से क्या है कनेक्शन

Date:

Related stories

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

Team India: टीम इंडिया विस्तारा के स्पेशल विमान से दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। गौरतलब है कि टीम इंडिया आज शाम विक्ट्री परेड में हिस्सा लेंगे और फिर शाम को शाम बजे वानखेड़े स्टेडियम में एक कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया जाएगा। जहां बीसीसीआई सचिव जय शाह खिलाड़ियों को 125 करोड़ के पुरूस्कर राशि को देकर सम्मानित किया जाएगा। लेकिन क्या आपको पता है कि जिस स्पेशल विमान से भारतीय टीम दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुई है, उसका नंबर काफी खास है।

क्यों खास है विस्तारा के इस स्पेशल फ्लाइट का नंबर

बता दें कि जिस विस्तारा के स्पेशल विमान से टीम इंडिया मुंबई पहुंचेगी उसका नंबर UK1845 काफी खास है। दरअसल विस्तारा ने इसकी खुद जानकारी दी है।

बता दें कि विराट कोहली का जर्सी नंबर 18 है और रोहित शर्मा के जर्सी का नंबर 45 है। यानि अगर हम फ्लाइट का नंबर देखे तो UK1845 यानि 1845 जो रोहित और कोहली का जर्सी नंबर है। गौरतलब है कि दोनों ही खिलाड़ियों ने टी20 से सन्यांस लेने का फैसला किया है। माना जा रहा है कि इसी को देखते हुए विस्तार ने इसे देखते हुए यह फैसला लिया है।

Latest stories