बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सPM Modi से मिल कर गौरवान्वित हुए Virat Kohli, बोले- 'आप से...

PM Modi से मिल कर गौरवान्वित हुए Virat Kohli, बोले- ‘आप से मिलना गर्व की बात’; देखें मुलाकात की खास तस्वीर

Date:

Related stories

PM Modi का मुंबई दौरा! हजारों करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन कर अंबानी परिवार के रिसेप्शन समारोह में शामिल होंगे पीएम

Narendra Modi Mumbai Visit: मुंबई वासियों के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के बाद पहली बार मुंबई पहुंचने वाले हैं।

मोदी सरकार ने 25 जून को दे दी नई पहचान, ‘संविधान हत्या दिवस’ के रूप में मनाई जाएगी आपातकाल की बरसी

Samvidhaan Hatya Diwas: केन्द्र की मोदी सरकार ने एक ऐसा निर्णय लिया है जिसके बाद संविधान की चर्चा और तेजी से बढ़ने वाली है। केन्द्र सरकार की ओर से गृह मंत्रालय ने नोटिफिकेशन जारी कर स्पष्ट किया है कि अब हर वर्ष 25 जून को 'संविधान हत्या दिवस' के रूप में मनाया जाएगा।

PM Modi Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम ने आज बाराबाडोय से वापस आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके राजकीय आवास पर मुलाकात की है। इस दौरान भारत के पूर्व कप्तान व स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और पीएम मोदी (PM Modi Virat Kohli) के बीच हुए मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

विराट कोहली ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। विराट कोहली ने लिखा है कि “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलना गर्व की बात है। हमें आवास पर आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद PM सर।” विराट कोहली के इस सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Virat Kohli की प्रतिक्रिया

भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में विराट ने पीएम मोदी के साथ भारतीय टीम की मुलाकात का जिक्र किया है। विराट कोहली का कहना है कि “PM Modi से मिलना सभी खिलाड़ियों के लिए गर्व की बात है।”

किंग कोहली ने इस दौरान भारतीय प्रधानमंत्री को आवास पर आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद भी दिया है। विराट के इंस्टाग्राम हैंडल पर देखा जा सकता है कि कैसे पीएम मोदी उनसे हाथ मिला रहे हैं जिस दौरान दोनों के चेहरे खिले हैं।

फाइनल मुकाबले में कोहली की ‘विराट’ पारी

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल मुकाबले में शानदार पारी खेली थी। विराट के 76 रनों की दमदार पारी के बदौलत ही टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका के सामने 176 रनों का लक्ष्य रखा था। कोहली के अलावा भारत की ओर से अक्षर पटेल ने दूसरी सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 47 रन बनाए थे।

क्रिकेट एक्सपर्टस की मानें तो कोहली की पारी के बदौलत ही टीम इंडिया एक विशाल स्कोर खड़ा कर पाने में सक्षम रही जिसकी वजह से टीम को जीत मिली। बता दें कि इस फाइनल मुकाबले में जीत हासिल कर भारतीय टीम ने 13 वर्षों से पड़े सूखे को खत्म किया और दशकों बाद ICC की ट्रॉफी अपने नाम की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories