बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमख़ास खबरेंTeam India Victory parade: जश्न में डूबी मायानगरी मुंबई, रोहित और कोहली...

Team India Victory parade: जश्न में डूबी मायानगरी मुंबई, रोहित और कोहली ने टी20 ट्रॉफी उठाकर फैंस का किया शुक्रिया, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

Team India Victory parade: टी20 विश्व विजेता का विक्ट्री परेड की शुरूआत हो चुकी है कभी न रूकने वाली मायानगर मुंबई आज थम सी गई है। बता दें कि इस वक्त का गवाह बनने के लिए मुंबई की सड़कों पर एक सैलाब उमड़ पड़ा है। बता दें कि इससे पहले जब टीम इंडिया की फ्लाइट ने मुंबई लैंड किया तो उस फ्लाइट को वाटर कैनन से स्लूट दिया गया, साथ ही एक खास अंदाज में फ्लाइट का स्वागत हुआ है। इसी बीच एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जहां रोहित शर्मा और विराट कोहली टी20 ट्राफी उठाकर फैंस का का शुक्रिया करते हुए नजर आएं।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

विक्ट्री परेड की शुरूआत हो चुकी है। मुंबई के मरीन ड्राइव पर फैंस का जन-सैलाब उमड़ पड़ा है। हजारों की तादाद में फैंस मरीन ड्राइव पर हैं।

गौरतलब है कि टीम इंडिया 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। बता दें कि विक्ट्री परेड के बाद सभी वानखेडे़ स्टेडियम में पहुंचे। जहां फैंस ने उनका जारोदार स्वागत किया।

खिलाड़ियों ने पीएम मोदी से की थी मुलाकात

गौरतलब है कि आज सुबह ही टीम इंडिया बारबाडोस से दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशल एयरपोर्ट पहुंची जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। बस से उतरते ही रोहित समेत कई खिलाड़ियों ने ढ़ोल कर जमकर डांस करते हुए नजर आए। जिसके बाद टीम इंडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। गौरतलब है कि मुलाकात के बाद पीएम मोदी के साथ कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा प्रधानंमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर टीम इंडिया से मुलाकात की फोटो शेयर की।

Latest stories