Thursday, October 24, 2024
Homeस्पोर्ट्सT20 World Cup: गर्व से फूला Rohit Sharma के पेरेंट्स का सीना,...

T20 World Cup: गर्व से फूला Rohit Sharma के पेरेंट्स का सीना, वानखेड़े स्टेडियम में पहुंच ऐसे किया बेटे को चीयर

Date:

Related stories

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

T20 World Cup: जब से टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने विजेता का खिताब जीता है तब, से ही हर कोई इंडियन टीम के गुणगान गा रहा है। भारतीय खिलाड़ियों ने टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतकर हर भारतीय नागरिक का दिल जीत लिया है जिससे हर कोई उनपर गर्व कर रहा है। टीम इंडिया की इस शानदार जीत में सबसे बड़ा हाथ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का है। यहीं अब खिलाड़ी के माता-पिता की कुछ इमोशनल कर देने वाली तस्वीरें सामने आ रही है, जिसमें वह अपने बेटे की काबिलियत पर खुश होते और उनपर गर्व करते दिख रहें हैं। चलिए इन तस्वीरों को देखते हैं।

गर्व से फूला Rohit Sharma के पेरेंट्स का सीना

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की शानदार जीत देखने के बाद से ही हर कोई इंडियन कैप्टन रोहित शर्मा की काबिलियत को सराहता और उनकी हिम्मत की दाद देता दिख रहा है। यहीं अब कैप्टन के पेरेंट्स की कुछ इमोशनल तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे Mufaddal Vohra नामक एक्स अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, किस तरह रोहित शर्मा के माता-पिता अपने बेटे को चीयर करने और उनकी काबिलियत को सराहने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे हुए हैं। यही नहीं तस्वीर में उनके पेरेंट्स की खुशी देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वह अपने बेटे की इस जीत से काफी ज्यादा खुश हैं।

रोहित की इस वीडियो ने छुआ फैंस का दिल

आपको बता दें मुंबई में विक्ट्री परेड से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। अपनी इस वीडियो में वह टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी को काफी इमोशनल अंदाज में निहारते और उसे अपने हाथों से साफ करते दिख रहें हैं। खिलाड़ी की यह वीडियो उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा पसंद आई जिससे हर कोई उनकी तारीफें करने लगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories