रविवार, जुलाई 21, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीRohit Sharma Viral Video: जीत के जश्न में डूबी टीम इंडिया, होटल...

Rohit Sharma Viral Video: जीत के जश्न में डूबी टीम इंडिया, होटल पहुंचते ही रोहित शर्मा ने किया जबरदस्त डांस; देखे वीडियो

Date:

Related stories

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

Rohit Sharma Viral Video: टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर टीम इंडिया आज स्पेशल विमान से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची, जहां उनका फैंस द्वारा भव्य स्वागत किया गया है। मालूम हो कि 29 जून को हुए टी20 फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर ट्राफी अपने नाम किया था। इसी बीच रोहत शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां वह बस से उतरने के बाद ढ़ोल पर नाचते हुए दिखाई दे रहे है।

रोहित ने किया जबरदस्त डांस

टी20 वर्ल्ड कप चैपियन टीम इंडिया आज तड़के भारत लौट चुकी है। बता दें कि दिल्ली एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के बीच खिलाड़ियों को उनके बस में बिठाया गया। बस में बैठकर टीम इंडिया और उनके परिवारवाले दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया।

ढ़ोल बजता देख रोहित अपने आप को रोक नहीं पाए और जमकर नाचने लगे। उसके बाद सूर्य कुमार यादव ने भी ढ़ोल पर जमकर भागड़ा किया। गौरतलब है कि यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे है।

पीएम मोदी से मिलेंगे खिलाड़ी

जानकारी के मुताबिक रोहित और उनकी कंपनी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। बता दें कि सुबह 11 बजे टीम इंडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकती है। मालूम हो कि इसके बाद सभी खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना होंगे जहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। 1 किलोमीटर तक टीम इंडिया के खिलाड़ी खुली बस में विक्ट्री परेड का हिस्सा लेंगे।

मुंबई में होगा भव्य स्वागत

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी। जहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके बाद शाम को 7 बजे विक्ट्री परेड नरीमन पॉइंट से वानखेंडे स्टेडियम तक निकाला जाएगा। जानकारी के मुताबिक बड़ी संख्या में फैंस की भीड़ जुट सकती है, इसी को देखते हुए सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है, ताकि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Latest stories