शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमख़ास खबरेंShraddha Murder Case: "वो मुझे खोज लेगा और मार देगा", दिल्ली पुलिस...

Shraddha Murder Case: “वो मुझे खोज लेगा और मार देगा”, दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में सुनाई ऑडियो क्लिप

Date:

Related stories

Shraddha Murder Case: दिल्ली हुए श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। इस हत्याकांड के बाद लोग सोचने पर मजबूर हो गए थे कि एक इंसान कैसे दूसरे इंसान को इतनी बेरहमी से मार सकता है। बता दें कि, इस हत्याकांड को श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब ने अंजाम दिया था उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े काटकर ठिकाने लगाया था।

कोर्ट में सुनाई श्रद्धा की आडियो क्लिप

ऐसे में अब सोमवार को दक्षिण दिल्ली की साकेत कोर्ट में पुलिस ने अपनी दलीलें पेश की है। इस दौरान श्रद्धा की रिकॉर्डिंग भी सुनाई गई। इस रिकॉर्डिंग में श्रद्धा कहते हुए सुनाई दे रही है कि, “वह मुझे ढूंढ निकालेगा और फिर मार देगा।” दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट में कई सबूत पेश किए। दिल्ली पुलिस का कहना है कि, इस मामले में घटनाओं की परिस्थितियों को देखते हुए अफताब के अपराध के बारे में एक निष्कर्ष निकलता है कि, आरोपी में सोच समझकर इस घटना को दिया है।

Also Read: Skin Care Tips: अखरोट को आज ही करें डाइट में शामिल, इन समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

टुकड़ों में काटने की दी थी धमकी

दिल्ली पुलिस ने जांच के दौरान यह पता लगाया कि, श्रद्धा ने आरोप लगाया था कि अफताब उसको मारता था गाली देता था। इसी के साथ आफताब ने उसे मारने की कोशिश की थी और साथ ही उसको टुकड़ों में काटने की धमकी भी दी थी। दिल्ली पुलिस के वकील ने कहा कि, श्रद्धा वालकर Feom Practo App के जरिये डॉक्टर से काउंसलिंग करा रही थी।

अगली सुनवाई 25 मार्च को तय की गई

सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि, श्रद्धा के बैंक अकाउंट से 2 लाख रुपए ट्रांसफर किए गए थे। दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी भी दी कि आरोपी आफताब के फ्रिज में आआरी, पानी, क्लीनर और अगरबत्ती खरीदने के भी सबूत है। दिल्ली पुलिस की दलीलें सुनने के बाद आफताब पूनावाला को मिले सरकारी वकील जावेद हुसैन ने दिल्ली पुलिस की दलीलों का जवाब देने के लिए समय मांगा है। इसको देखते हुए साकेत कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 25 मार्च को तय कर दी है।

Also Read: Ram Navami 2023 को लेकर अयोध्या में तैयारी तेज,अंतिम साल अस्थाई मंदिर में दिखेंगे रामलला

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories