शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमख़ास खबरेंShubman Gill की 5 सबसे पॉपुलर रील्स जिसने इंस्टाग्राम पर मचाया कोहराम!,...

Shubman Gill की 5 सबसे पॉपुलर रील्स जिसने इंस्टाग्राम पर मचाया कोहराम!, मिलियन्स में हैं लाइक और व्यूज़

Date:

Related stories

Shubman Gill: भारतीय ओपनर बल्लेबाज Shubman Gill ने काफी कम समय में सबको अपने टैलेंट का दिवाना बना दिया। जिसके बाद लोग उनके प्रोफाइल को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सर्च करने लगे और देखते हीं देखते शुभमन बीते चार सालों में हीं भारतीय टीम का एक सक्रिय हिस्सा बन चुके हैं। कई लोगों का तो मानना है कि वह भविष्य में टीम के कप्तान भी बन सकतें हैं।

गिल के इंस्टाग्राम पर जल्द हीं 15 मिलियन फॉलोवर्स होने वाले हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं और अक्सर अपने नए-नए एक्टिविटिज शेयर करतें रहतें हैं। शुभमन के इन पोस्ट्स में फोटोज के अलावा रिल्स भी होतें हैं। आइए! जानतें हैं Shubman Gill वो कौन-से टॉप-5 रील्स हैं जिसने इंस्टाग्राम पर कोहराम मचा रखा है।

जीत का जश्न

यह रील अक्टूबर 2022 में साउथ अफ्रिका और इंडिया के बीच वन-डे सीरीज की है, जिसमें शुभमन भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ डांस करके सीरीज जीतने का जश्न मना रहे हैं। रील शिखर धवन औऱ अन्य खिलाड़ियों के साथ कोलैब में पोस्ट किया गया है। वीडियो पर 72 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ औऱ 7.1 मिलियन लाइक के साथ 43.3k कमेंट है। इसलिए यह शुभमन की सबसे ज्यादा पॉपुलर रिल्स में से एक है।

होली की शुभकामना

मार्च 2023 में होली के दौरान की यह रील लोगों शुभमन के रील में काफी पॉपुलर है। इस पर 54 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं और 8.6 मिलियन लाइक भी है। इस रील में लोगों ने भारतीय टीम की होली मस्ती को खूब पसंद किया है और इसलिए इसपर 20000 से ज्यादा कमेंट है।

साल्ट ऐरी नाइट

शुभमन के सबसे टॉप रिल्स में “साल्ट ऐरी नाइट ✨🌌” वाली रील भी शुमार है, जिसपर लगभग लगभग 50 मिलियन व्यूज होने वाले हैं। रील पर अबतक 7.2 मिलियन लाइक और 20000 से ज्यादा कमेंट हैं। लोगों ने इस रील में शुभमन के अलग अंदाज को काफी पसंद किया है।

Shubman: द गेमर

गिल के इस इंस्टाग्राम रील पर लगभग 45 मिलियन व्यूज हैं और 4.4 मिलियन से अधिक लाइक्स के साथ-साथ 13000 से अधिक कमेंट हैं। इस रील में गिल नए लुक में दिख रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह स्वैग दिखाने वाले कोई गेमर हो। इस रील पर उन्होंने लिखा है, “In the game, I play for keeps 🕹️”।

रोडिज

यह रील इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें युजवेंद्र चाहल के साथ ईशान किशान भी नज़र आ रहे हैं। वीडियो में शुभमन ने रोडिज के अपने फेवरेट मूमेंट को अपने अंदाज में रिक्रिएट किया है और कैप्शन में , “Roadies reloaded via recreating our favourite moment😛” लिखा है। वीडियों पर 34 निलियन से अधिक व्यूज हैं और 4.3 मिलियम लाईक्स हैं। लोगों ने इसको खूब पसंद किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories